तांत्रिक की सलाह पर एक रीजनल चैनल ने बदला लुक एंड फील!

यूपी-उत्तराखंड में दिनों दिन गर्त में जा रहे एक रीजनल चैनल ने एक टोटका आजमाया है। टीआरपी लिस्ट में पिछले कई हफ्तों से धराशाई इस चैनल ने अपना जो लुक एंड फील बदल दिया है उसके लेकर चर्चा जोरों पर है कि चैनल के सीईओ के पर्सनल तांत्रिक पंडित दिवाकर शर्मा के कहने पर ऐसा किया गया है। तांत्रिक दिवाकर शर्मा खुद को असम के माँ कामाख्या मंदिर और कलकत्ता की दक्षिणमुखी माँ काली का भक्त बताते हैं तथा खूनी प्रतिशोधात्मक पद्धति ‘मारक मुठिया’ विद्या के विशेषज्ञ हैं।

नए लुक एंड फील की लांचिग के पहले सीईओ ने अपने प्रधान संपादक के साथ मिल कर पंडित दिवाकर शर्मा से अपने घर पर एक गुप्त अनुष्ठान करवाया था। कहा जा रहा है कि इसमें बकरे की बलि देकर प्रसाद के रूप में माँस का वितरण भी हुआ था। तांत्रिक के कहे मुताबिक ही चैनल में सारा काम हो रहा है। उसने कहा था कि चैनल की स्क्रीन पर लाल रंग की अधिकता से रक्त के फैलाव जैसा आभास मिलता है। इससे दर्शकों के एक बड़े वर्ग में चैनल देखने के प्रति अरूचि का भाव उत्पन्न हो जाता है। इसीलिए नये लुक में लाल रंग की जगह नीले और काले रंगों को प्रमुखता दी गई है।

एनिमेशन भी बहुत पुराना तथा कापी-पेस्ट जैसा लग रहा है। इससे चैनल की स्क्रीन बेहद थकी हुई तथा बासी सी नजर आने लगी है। खैर, तांत्रिक के कहने पर आनन-फानन में अनाप-शनाप पैसे खर्च किए गए। खूब कमीशनबाजी भी हुई। फ्रीलांसर ग्राफिक्स आर्टिस्ट्स बुला कर नया लुक एंड फील बनवाया गया क्योंकि 3 ट्रेन्ड ग्राफिक्स आर्टिस्ट प्रधान संपादक की बदतमीजियों की वजह से चैनल छोड़ कर दूसरे चैनलों में जा चुके हैं।

फाउंडर टीम के सदस्य तथा एडिटोरियल के पुराने धुरंधर भी बेरुखी तथा चाटुकारिता से तंग आकर चैनल छोड़ चुके हैं। छोटे छोटे चैनलों में एसोसिएट प्रोड्यूसर रहे लोगों को प्रधान संपादक की चमचागिरी के चलते सर्वे-सर्वा बना दिया गया है। ऐसे में अब देखना ये है कि तान्त्रिक की सलाह पर चेंज किए गए लुक एंड फील से चैनल की टीआरपी में इजाफा होता है या वही पुराना ढर्रा बरकरार रहता है?

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “तांत्रिक की सलाह पर एक रीजनल चैनल ने बदला लुक एंड फील!

  • pallav singh says:

    अभी तो समाचार प्लस चैनल ने अपना लुक एंड फील बदला है। तो क्या ऐसा तांत्रिक के कहने पर किया गया है? ये तो बेहद हैरान कर देने वाली बात है। वैसे उमेश कुमार शर्मा के चैनल में ये सब होना आम बात है। वो खुद भी ये सारे कर्मकाण्ड किया करता है।

    Reply
  • Vinita Joshi says:

    ये बाबा उमेश कुमार शर्मा के लिए कई तरह की पूजा पाठ और तांत्रिक क्रियायें करते हैं। जबकि ये जानते हैं कि उमेश सही आदमी नहीं है। पैसे के लिए ये किसी के साथ कुछ भी कर सकता है। इसको बहुत लोगों की बद्दुआ लगी है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code