मनमोहना सुपर चीफ महाचोर था, मोदिया चीफ चोरकट है, लेकिन तू रे सिसोदिया… गली छाप चोरवा है का रे….

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया एक नए विवाद में फंस गए हैं। 12 जून को  ट्रैफिक पुलिस लगभग एक घंटे तक उनकी कार का पीछा करती रही थी। अंत में छह बजे के करीब भीड़ ने उनकी कार को घेर लिया जिसके बाद उनकी गाड़ी का चालान कर दिया गया। ट्रैफिक पुलिस ने मनीष सिसोदिया की कार को ओवर स्पीड के चलते खजूरी चौक पर रुकने का इशारा किया लेकिन, उनकी गाड़ी नहीं रुकी। कार उनका ड्राइवर चला रहा था जबकि मनीष सिसोदिया पीछे की सीट पर बैठे थे। जबकि इसी दौरान पुलिस ने अन्य लोगों को ओवर स्पीड के कारण न सिर्फ रोक रखा था बल्कि कई गाड़ियों के चालान भी काटे जा चुके थे।

जिन लोगों को ओवर स्पीड के कारण रोका गया था वह भड़क गए और पुलिस से मांग की कि मनीष सिसोदिया की गाड़ी को भी रोका जाए और उनका चालान किया जाए। हालांकि इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने मनीष सिसोदिया की गाड़ी का पीछा करना शुरु कर दिया। लगभग एक घंटा पीछा करने के बाद उनकी गाड़ी को रोका जा सका। इस दौरान पुलिस ने कई बार उन्हें रुकने का इशारा किया था। गाड़ी रोकने के बाद मनीष के ड्रावइर ने पुलिस से बदसलूकी करना शुरु कर दिया। बहस के बावजूद पुलिस ने मनीष की गाड़ी का चालान कर दिया।

पुलिस ने शाम पांच बजे के करीब मनीष की गाड़ी को रोका जबकि उनका चालान शाम करीब छह बजे काटा जा सका। पीछा करने वाले ट्रैफिक कांस्टेबल सचिन का कहना है कि पीछा करते हुए उसने तीन बार मनीष सिसोदिया की गाड़ी को रुकने का इशारा किया लेकिन गाड़ी नहीं रुकी। गाड़ी रुकने के बाद भीड़ ने मनीष की गाड़ी को घेर लिया। पुलिस ने मनीष सिसोदिया की गाड़ी को ओवर स्पीड में चलाने पर 400 रुपये का चालान काटा। पुलिस के मुताबिक कार का चालान नंबर 3232-02290-1 है जबकि, ड्राइविंग लाइसेंस का नंबर DL 10 CA 0017 है। ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के चक्कर में मनीष सिसोदिया पहली बार नहीं फंसे हैं। इससे पहले भी पिछले साल 15 अगस्त को अपने साथियों के साथ बाइक पर मनीष सिसोदिया तिरंगा लेकर घूमते हुए दिखे थे। इस दौरान भी उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा था।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करें-  https://chat.whatsapp.com/JYYJjZdtLQbDSzhajsOCsG

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Comments on “मनमोहना सुपर चीफ महाचोर था, मोदिया चीफ चोरकट है, लेकिन तू रे सिसोदिया… गली छाप चोरवा है का रे….

  • पुरा लेख काफी बारीकी से पढा..aesa laga ki jese koi reporter nahi balki koi BJP Bhakt ne likha ho..
    Dear Bhadas4Media,
    Aese hi gatiya report ko chhapte rahenge to aapki vishvniyta par sawal uthne lagege..
    Sisodiya ka chalan hi to kata hai..usme usko Chor batana..kya aapko khud ko chhap ne se pehle sochna nahi chahi ye??

    I am not the Bhakt,Nor Congressi, Not even AAPTard..
    Bus B4M ka ek reader hu..ek baar sochiyega..Readers k point of view se…

    Reply
  • बिल्कुल सही लिखा. मैं तो कहता हूँ कि खेझढ़ी और छिछोदिया सड़क छाप कुत्ते थे और हैं. ये कुत्ते कुछ करना चाहते तो आज तक न जाने क्या कुछ कर डालते पर ये भी उसी परमात्मा भगवान् ईश्वर अल्लाह के अंश हैं जिसके ओबामा, पोप, बगदादी, मोदी, सोनिया,हिटलर,स्टालिन………………

    Reply
  • बिल्कुल सही लिखा. मैं तो कहता हूँ कि खेझढ़ी और छिछोदिया सड़क छाप कुत्ते थे और हैं. ये कुत्ते कुछ करना चाहते तो आज तक न जाने क्या कुछ कर डालते पर ये भी उसी परमात्मा भगवान् ईश्वर अल्लाह के अंश हैं जिसके ओबामा, पोप, बगदादी, मोदी, सोनिया,हिटलर,स्टालिन………………

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code