पत्रकार अविनाश दास की फिल्म ‘अनारकली’ 24 मार्च को रिलीज होगी

Avinash Das : आज से पंद्रह साल पहले राजेंद्र यादव के आग्रह पर मैंने एक छोटा सा नाॅविल लिखा था। वह एक एेसे लड़के की कहानी थी, जो जीवन में बहुत कुछ बनना चाहता है – लेकिन एक कॉमन मैन में बदल जाता है। हम अपनी आकांक्षाओं के साथ लंबी यात्रा नहीं कर पाते। बहरहाल, मेरे मन की एक बात पूरी हो रही है। जब मेरी फिल्म अनारकली नहीं बनी थी, दोस्त पूछते थे – फिल्म कब बनाओगे? जब फिल्म बन गयी, तो पूछने लगे – रीलीज़ कब होगी?

तो मेरे बेसब्र दोस्तों के लिए खुशखबरी है कि अनारकली की रीलीज़ डेट तय हो गयी है। आज से ठीक दो महीने बाद, 24 मार्च को अनारकली रीलीज़ हो रही है।

सोचने से लेकर बनने तक की लंबी कहानी है अनारकली की। मगर जो भी, जैसा भी है – अब पर्दा उठ जाएगा और सब कुछ सामने होगा। गुज़ारिश है कि इस फिल्म की सूचना आप अपने तमाम मित्रों-अड़ोसियों-पड़ोसियों से शेयर करें। अब तक मैंने मेरी फिल्म के बारे में बहुत थोड़ी बात की है। अब अगले दो महीने में कई बार अनारकली का ज़िक्र करूंगा। उम्मीद है, आप अन्यथा नहीं लेंगे।

शूटिंग के वक्त की कुछ तस्वीरें यहां चिपका रहा हूं – अरुण कमल की इन मशहूर पंक्तियों के साथ… कि – क्या है अपना इस दुनिया में, सब कुछ लिया उधार; सारा लोहा उन लोगों का, अपनी केवल धार!

Producer: Sandiip Kapur & Priya Ahuja Kapur
Director of Photography: Arvind Kannabiran
Editor: Jabeen Merchant
Music Director: Rohit Sharma
Art Director: Ashwini Shrivastav
Executive Producer: Mohammad Mubashshiir
Associate Director: Ravinder Randhawa
Star: Swara Bhaskar, Sanjai Mishra, Pankaj Tripathi, Ishteyak Khan
Written & Directed by Avinash Das

#Anarkali #24March2017 #ReleaseDate

एनडीटीवी, दैनिक भास्कर समेत कई अखबारों में वरिष्ठ पद पर काम कर चुके और इन दिनों फिल्म नगरी में सक्रिय अविनाश दास की एफबी वॉल से.

संबंधित खबर…

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *