झूठे मुकदमे का डर दिखाकर वसूली के चक्कर में पड़े गौरीगंज कोतवाल ने एसपी के लिए कहा- “कौन दिनेस”?

एस पी अमेठी का नाम दिनेश सिंह है। ये कोतवाल को भी पता है। लेकिन खुद को सबसे पावरफुल दिखाने के चक्कर में एसपी को भी पहचानने से इनकार कर दिया।

गौरीगंज, अमेठी के कोतवाल अंगद सिंह ने बगल के जनपद के एक रिटायर्ड/गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति रामसूरत सिंह और उनके छोटे बेटे सोनू सिंह को छिनैती का झूठा मामला दर्ज कर जेल भेजने की धमकी दी है।

रामसूरत सिंह के बड़े पुत्र और रामसूरत सिंह के बीच एक पारिवारिक बोलेरो वाहन के क़ब्जे को लेकर एक वाद 2019 से सुल्तानपुर में लंबित है जिसमें बड़े पुत्र ने एफीडेविट पर स्वीकार कर रखा है कि गाड़ी पिता के क़ब्जे में है।

कोतवाल साहब इसी मामले की मांडवाली कर रहे हैं। वे रामसूरत सिंह और उनके छोटे पुत्र को फोन कर करके धमका रहे हैं कि दूसरे जनपद में तैनात होने के बावजूद वे इसी बोलैरो की झूठी छिनैती का मामला दर्ज़ कर गाड़ी बरामद कर लेंगे और बाप व छोटे बेटे को जेल भेज देंगे, बचना है तो गाड़ी थाने में लेकर आओ, वे अपनी शर्त पर सुलह करवाएंगे।

बीमार बाप को लिए सोनू सिंह वरिष्ठ अफसरों के यहां मारे मारे फिर रहे हैं।

सुनें आडियो! ये है लिंक-

https://www.youtube.com/watch?v=cOURGa1Eyhw

(Audio गौरीगंज थाने के कोतवाल और पीड़ित के छोटे बेटे सोनू के बीच कुछ देर पहले की बातचीत का है)


इस मुद्दे का संज्ञान लेते हुए चर्चित ips अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी को पत्र लिख कर जाँच की माँग की है। देखें शिकायती पत्र-

सेवा में,
डीजीपी,
यूपी,
लखनऊ
विषय- इंस्पेक्टर गौरीगंज, अमेठी के विरुद्ध गंभीर शिकायत विषयक

महोदय,
कृपया अनुरोध है कि हमें आज श्री यशवंत सिंह, संपादक, भड़ास4मीडिया के माध्यम से एक ऑडियो प्राप्त हुए जिसे हम यूट्यूब वेबलिंक https://www.youtube.com/watch?v=cOURGa1Eyhw पर प्रस्तुत कर रहे हैं,

इस विडियो में बोल रहे व्यक्ति श्री सोनू सिंह पुत्र स्व० रामसूरत सिंह ग्राम सरायकल्याण पोस्ट बरबारीपुर थाना कादीपुर, सुल्तानपुर #9450043405 बताये गए हैं जो विडियो में इंस्पेक्टर गौरीगंज, अमेठी श्री अंगद सिंह से बात कर रहे बताये गए हैं.

श्री अंगद सिंह श्री सोनू सिंह से मिलने के लिए कितने व्याकुल हैं यह इस बातचीत से स्वतः ही स्पष्ट हो जाता है. इसी व्याकुलता में वे अपने एसपी श्री दिनेश सिंह का नाम भी भूल रहे हैं और अपने एसपी के प्रति सार्वजनिक बातचीत में अभद्रता एवं अमर्यादा दिखा रहे हैं.

इसका कारण यह बताया गया है कि श्री अंगद सिंह जबरदस्ती श्री रामसूरत सिंह के पारिवारिक विवाद में घुस कर कुछ अनधिकृत व गलत पक्षपातपूर्ण कार्य करना चाहते हैं अन्यथा कोई कारण नहीं कि वे श्री सोनू सिंह के साथ मिलने को इतना उतावले होते.

हमारा यह अनुरोध है कि इन तथ्यों की जाँच व तदनुसार समुचित कार्यवाही किये जाने की कृपा करें. भवदीय,

पत्र संख्या- NT/Complaint/31/2022
दिनांक- 10/06/2022
(अमिताभ ठाकुर) (डॉ नूतन ठाकुर)
5/426, विराम खंड,
गोमतीनगर, लखनऊ
# 094155-34525

प्रतिलिपि- एसीएस होम, डीजीपी सहित, एडीजी लखनऊ, आईजी अयोध्या समस्त संबंधित अफसरों को कृपया आवश्यक कार्यवाही हेतु

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code