वरिष्ठ पत्रकार गोलेश स्वामी को बजाज ग्रुप ने सलाहकार नियुक्त किया

उत्तर प्रदेश में ग्रुप के कम्युनिकेशन और ब्रांड प्रबंधन को चलाने की ज़िम्मेदारी दी

नई दिल्ली : बजाज ग्रुप (कुशाग्र) ने वरिष्ठ पत्रकार गोलेश स्वामी को अपनी कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन टीम में सलाहकार नियुक्त किया है। अपनी इस नई भूमिका में श्री स्वामी उत्तर प्रदेश में ग्रुप की कम्युनिकेशन व्यवस्था मजबूत करने और ब्रांड की उपस्थिति तथा उसकी पहचान को और सुदृढ़ बनाने का प्रयास करेंगे।

गोलेश स्वामी उत्तर प्रदेश की मीडिया का एक जानामाना नाम हैं और राज्य के मामलों पर गहरी पकड़ रखते हैं। राज्य के बारे में उनका ज्ञान और अंतर्दृष्टि ज़मीन से लेकर सत्ता और नौकरशाही के ऊँचे गलियारों तक जाती है।

उनकी नियुक्ति पर बजाज ग्रुप के ग्रुप प्रेसिडेंट और चीफ कम्युनिकेशन ऑफिसर नीरज झा ने कहा कि उनके चार दशकों की पत्रकारिता के अनुभव और जमीनी समझ से हम राज्य में अपने ब्रांड नैरेटिव को बेहतर आकार दे पाएंगे।

श्री स्वामी बजाज ग्रुप के मीडिया और कम्युनिकेशन, ब्रांड-निर्माण और एडवोकेसी से जुड़े प्रयासों का नेतृत्व करेंगे और मुंबई में नीरज झा को रिपोर्ट करेंगे। लखनऊ में ग्रुप के मुख्यालय में बैठ, वह राज्य में स्थित बजाज शुगर और बजाज एनर्जी की सीनियर टीमों के साथ मिलकर काम करेंगे और उपरोक्त विषयों में आवश्यक सहायता और परामर्श देंगे।

अपनी नई भूमिका पर श्री स्वामी ने कहा, “ऐसे रोल के लिए चुना जाना न केवल मेरे लिए एक बढ़िया अवसर है बल्कि एक बहुत बड़ा सम्मान भी है। बजाज जैसे दिग्गज ब्रांड को राज्य में और मजबूत करने की अपनी भूमिका को लेकर मैं उत्साहित हूँ और अपने कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन के साथियों के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हूं।”

मित्रों और सहकर्मियों के बीच ‘स्वामी जी’ नाम से विख्यात, श्री स्वामी लगभग ४० वर्षों तक पत्रकार रह चुके हैं। इस दौरान उन्होंने राज्य के सभी प्रमुख अख़बारों जैसे कि हिंदुस्तान, अमर उजाला, दैनिक जागरण, और आज सहित कई प्रकाशनों के साथ काम किया है। अपने लंबे सफर में रिपोर्टिंग के अतिरिक्त अलग-अलग सम्पादकीय भूमिकाएँ निभाते हुए, उन्होंने राजनीति, विधानसभा, नौकरशाही, और सरकारी संस्थानों को बारीकी से कवर करने में विशेष महारत हासिल की। एक स्तंभकार और टीवी कमेंटेटर के रूप में भी स्वामी जी यूपी से संबंधित विषयों के जानकार माने जाते हैं।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करें-  https://chat.whatsapp.com/JYYJjZdtLQbDSzhajsOCsG

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code