कंगना के भक्त हैं एंकर सुशांत सिन्हा!

रजनीश सिंह-

अभी तक मैं सोचता था कि ‘बड़ी सैलरी’ वाले पत्रकार शब्दों का चयन भी ‘बड़े लेवल’ का करते होंगे, लेकिन ये भी निकले हमारी तरह कंटेंट राइटर…सुलगा रखी है, उखाड़ लो, @टें बना लो

तो सब मिल बोलो..धीरे बोलो..प्यार से बोलो..अनंत सिंह की जय…

Rishikesh Sharma : एनडीटीवी के सीनियर लोग बताते हैं, कि ये आदमी रवीश कुमार के आगे पीछे घूमकर उनकी खूब तारीफ़ करता था। मतलब दिनरात उनकी भक्ति में डूबा। जैसे ही वहाँ से निकलकर दूसरे खेमे में गया उन्हें ही टारगेट करके चर्चा में आने की कोशिश की हमेशा लेकिन उन्होंने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी।

Riwa S. Singh : कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर वैसी लड़ाई की है जैसी बमुश्किल कभी मोहल्ले में होती थी और सब तमाशा देखने जुट जाते थे। अब ट्विटर भी देसी लग रहा है, अपना चौपाल हो गया है। गला फाड़कर चिल्लाया जा रहा है। कोई आया है कंगना को उनके ही सुर में जवाब देने।

Sadhvi Meenu Jain : लातों के भूत बातों से नहीं मानते ! कल दिलजीत दोसांझ ने झांसी की रानी के फट्टे चक दिये। मामला यहां तक पहुंच गया है कि दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने वृद्ध महिला किसान के लिए अपमानजनक ट्वीट और किसान आंदोलन के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग करने के लिए कानूनी कार्यवाही हेतु रनौत को नोटिस भेज दिया है । मामला हाथ से निकलते देख भाजपा प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि रनौत किसान दादी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे।
दोसांझ और रनौत के बीच हुई जूतमपैजार का एक रोचक परिणाम यह हुआ कि गूगल ट्रांसलेट पर पंजाबी – हिंदी/ अंग्रेज़ी पर भारी जाम लगा हुआ है । असी पंजाबियां दी गल्लां आराम नाल सम्झ लेन्दे सी ऐस करके दोसांझ – रनौत दी थुक्का फजीती दा लुत्फ़ उठा रे ने 🙂

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *