मध्य प्रदेश के इस अखबार मालिक ने अपनी ही महिला मीडियाकर्मी के साथ ये क्या कर दिया, देखें वीडियो

गुटका किंग पर महिला मीडियाकर्मी ने अप्राकृतिक कुकृत्य करने का आरोप लगाया, भोपाल के एमपी नगर थाने में एफआईआर दर्ज

इंदौर के गुटखा कारोबारी और दबंग दुनिया नामक अखबार के मालिक किशोर वाधवानी पर उन्हीं की कम्पनी की महिला कर्मचारी ने अप्राकृतिक संबंध बनाने और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर एमपी नगर थाने में देर रात वाधवानी के खिलाफ दुष्कृत्य और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया। धमकी देने के प्रकरण में कम्पनी से जुड़े चार अन्य व्यक्तियों को भी सहआरोपी बनाया गया है। एमपी नगर थाने के सब इंस्पेक्टर तरूण भाटी ने बताया कि महिला ने एफआईआर क्रमांक 188/18 में लिखवाया है…

गुटखा कम्पनी और अखबार दबंग दुनिया के मालिक किशोर वाधवानी ने मुझे कम्पनी में उच्च पद दिया। कुछ दिनों बाद 10 फरवरी को इंदौर बुलाया और एक होटल में ठहरने की व्यवस्था कराई। वाधवानी ने होटल पहुंचकर शारीरिक सम्बंध बनाने के लिए दबाव बनाया। मना करने पर जबरदस्ती अप्राकृतिक सम्बंध स्थापित किए। मैंने भोपाल लौटने के बाद आपत्ति दर्ज कराई और कम्पनी के सहकर्मियों से इस मामले में चर्चा की तो वाधवानी की ओर से मुझे धमकियां मिलने लगीं।

एफआईआर में गुटखा कारोबारी के समूह से जुड़े वैभव शर्मा, केपी सिंह, रीना भाटी एवं मुक्ता पाठक की ओर से धमकियां मिलने की बात भी दर्ज है।

पीड़िता पहली बार रात लगभग साढ़े आठ बजे थाने पहुंची थी। पुलिस अधिकारियों ने थाने में महिला पुलिसकर्मी न होने की बात कहते हुए पीडि़ता को लौटा दिया। जब बात मीडिया में फैली, तो पुलिस की हरकत उच्चाधिकारियों तक पहुंच गई। रात 10 बजे पुलिस पीडि़ता के घर पहुंची और एफआईआर कराने उसे थाने लेकर आई। करीब चार घंटे चले नाटकीय घटनाक्रम के बीच पीडि़ता ने तीन बार बयान बदले। आखिरकार रात 12.30 बजे मामला दर्ज हुआ।

देखें स्थानीय अखबारों में छपी खबर….

संबंधित वीडियो देखें…


  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *