इस महिला पत्रकार ने आर्थिक तरक़्क़ी के लिए शुरू किया नया उपक्रम!

यशवंत सिंह-

ममता यादव जी भोपाल की बहादुर, मेहनती और कल्पनाशील व्यक्तिव की मालकिन हैं। पत्रकारिता में समझौते न कर पाईं तो अपना रास्ता अलग कर लिया। मल्हार मीडिया नाम की website संचालित कर सबकी पोलपट्टी खोलने लगीं। इस काम के लिए उन्हें भड़ासी अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है।

आर्थिक रूप से मज़बूत बनने के लिए अब वो हरबल फ़ूड प्रोडक्ट के फ़ील्ड में क़दम बढ़ा चुकी हैं। आज बड़ा सा डब्बा उनने भड़ास को भेजा। अब मैं महा भड़ासी स्वामी भड़ासानंद इसका रसास्वादन करूँगा। पर इतना तो अभी से कह सकता हूँ कि ममता क्वालिटी से कंप्रोमाइज नहीं करतीं। इसलिए उनके भाँति भाँति के गुड़ वाले प्रोडक्ट, असली शहद आदि आप लोग भी ख़रीद मंगा सकते हैं।

संपर्क के लिए whatsapp नम्बर ये है-

Whatsapp +91 98260 42868

शुक्रिया ममता इतनी मेहनत से इतना कुछ मुझ तक भेजने के लिए।

भड़ास एडिटर यशवंत सिंह की एफबी वॉल से.

उपरोक्त पोस्ट पर पत्रकार ममता की प्रतिक्रिया देखें-

Yashwant जी, रास्ता तो नहीं बदला है पत्रकारिता तो रगों में बहती है। बस तरीका बदल जायेगा।।पत्रकारिता में रीढ़ सीधी रखने के लिये जिंदा रहना बहुत जरूरी है। सबसे ज्यादा दुखदाई पल एक पत्रकार के जीवन का वो होता है जब उसके अंतिम संस्कार के लिये भी चंदा जुटाया जाता है। फिर परिवार के लिये।

शुक्रिया यशवंत जी इस हौसलाअफजाई के लिये। आप पहले व्यक्ति हैं पत्रकारिता जगत से जिन्होंने सोशल मीडिया पर इस तरह हौसला बढ़ाया। Malhaar Village कभी क्वालिटी से कम्प्रोमाइज नहीं करेगा और लोगों के भरोसे को भी नहीं टूटने देंगे।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

One comment on “इस महिला पत्रकार ने आर्थिक तरक़्क़ी के लिए शुरू किया नया उपक्रम!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *