माखनलाल के चार मास्टरों का तबादला, देखें लिस्ट

मध्य प्रदेश में भाजपा वाली शिवराज सिंह की सरकार जाने के बाद कांग्रेस के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आते ही माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से सफाई शुरू कर दी है. संघी बैकग्राउंड वाले अकर्मण्य मास्टरों को एक-एक कर खबर ली जा रही है.

शुरुआत विश्वविद्यालय के कुलपति जगदीश उपासने से हुई. फिर कुलाधिसचिव (रैक्टर) लाजपत आहूजा को जाना पड़ा. ताजी सूचना है कि माखनलाल विश्वविद्यालय के नोएडा परिसर में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. सौरभ मालवीय के भी दिन पूरे हो गए और उन्हें भोपाल चलता कर दिया गया है.

नोएडा कैंपस से ही प्रोफेसर अरुण कुमार भगत को भी भोपाल रवाना कर दिया गया है. अरुण कुमार भगत काफी समय से नोएडा में जड़ें जमाए बैठे थे. बताया जाता है कि ये संघ के शिक्षक अपने चुनिंदा और खास लोगों को ही लेक्चर के लिए कैंपस में बुलाते थे और छात्रों के भीतर नफरत का भाव भरते थे. भोपाल परिसर से डॉ मोनिका और सुरेंद्र पॉल को नोएडा परिसर भेजा गया है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “माखनलाल के चार मास्टरों का तबादला, देखें लिस्ट”

  • आशीष चौकसे says:

    नरेंद्र त्रिपाठी का तो मैंने स्टिंग कर दिया था जो स्टूडेंट उसके फ़ेवर में ख़बर लगाते थे या वो उसके डिपार्टमेंट के बारे में अच्छा अच्छा लिखते थे उनकी 30% अटेंडेंस को बढ़ाकर 75% कर रहा था क्योंकि फ़ाइनल अटेंडेंस यही बताता था। ख़बर छपने के बाद सच्चिदानंद जोशी और इसने मिलकर मेरा admit card रोक दिया था। साले संघ के पालतू डरपोक कुत्ते उस समय उच्च शिक्षा मंत्री था प्रेमप्रकाश पांडे उस हरामज़ादे ने पूरा केस दबा दिया।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *