दूरदर्शन ने जीता मीडिया क्रिकेट का खिताब

लखनऊ : केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर हिमांशु शुक्ला मेमोरियल मीडिया ट्वेंटी. 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में सुधीर अवस्थी (69) और सी एस आजाद (नाबाद 45) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत दूरदर्शन स्पोर्टस क्लब ने टाइम्स ऑफ इंडिया को 8 विकेट से पराजित कर खिताब अपने नाम कर लिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का निर्णय लिया और सत्येन्द्र नाबाद 61, ऋषि सेंगर 39 और अनिल मिश्रा 17 की पारियों के सहयोग से निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 134 रनों का स्कोर खड़ा किया। जीतेन्द्र कुमार, सुधीर अवस्थी और रवि सिन्हा ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। 

जवाब में दूरदर्शन स्पोर्टस क्लब की टीम ने निर्धारित लक्ष्य 17. 5 ओवरों में प्राप्त कर लिया। टीम ने दो विकेट पर 138 रन बनाये। विजयी टीम की ओर से सुधीर अवसथी ने 49 गेंदों में 11चौकों की मदद से शानदार 69 रनों की पारी खेली। सी एस आजाद ने उनका भरपूर साथ देते हुए तीन चौकों की सहायता से 44 गेंदों पर नाबाद 45 रनों की पारी खेली। टाइम्स ऑफ इंडिया की ओर अली ने आऊट होने वाले दोनों विकेट प्राप्त किये।

विक्रम श्रीवास्तव-बेस्ट बैट्समैन, राजीव श्रीवास्तव-बेस्ट बालर, सनी बी राजा-मैन आफ दि टूर्नामेण्ट और सुधीर अवस्थी को सबसे अधिक रन बनाने वाला बल्लेबाज घोषित किया गया। विजयी टीम और खिलाडि़यों को प्रदेश सरकार के मन्त्री अरविन्द सिंह गोप ने पुरस्कार वितरित किये।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *