वायरल हुईं इन कुछ तस्वीरों से पीएम मोदी की सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग हुई धड़ाम, देखें

Sheetal P Singh : काल्पनिक दुनिया के रुपहले पर्दे की तारिकाओं की शादी हमारे मीडिया स्पेक्ट्रम के बहुत बड़े हिस्से में आजकल पसरी हुई है। कल इसी में से एक प्रियंका और निक के विवाह का दिल्ली में रिसेप्शन था जिसमें चुनावों और G20 की व्यस्तताओं के बावजूद देश के प्रधानमंत्री शरीक हुए। लोगों ने कहा भी कि दिल्ली में रिसेप्शन रक्खा ही उन्हीं के लिये गया था क्योंकि न तो निक दिल्ली में रहते हैं और न प्रियंका!

बीते बरस नीरव मोदी की ब्रांड एंबेसडर रह चुकीं प्रियंका को जर्मनी में पी एम से एक घंटे का मुलाक़ात का समय नसीब हुआ था! योगी जी भी कल कबड्डी देख रहे थे। रात साढ़े दस बजे बुलंदशहर में बजरंगियों के हाथ क़त्ल हुए इंस्पेक्टर सुबोध सिंह राठौर के घर मातमपुर्सी करने गये आप नेता संजय सिंह का फोन आया था, नेता हैं पर इन्सान भी हैं बताया कि उस समय तक देश सेवा में बिजी राज्य या केंद्र सरकार से किसी को राठौर के बिलखते परिवार से फोन पर बात कर सांत्वना तक देने का समय न मिला!

यू ट्यूब सेन्सेशन ध्रुव राठी ने रात में ट्विटर पर इस बाबत तंज किया !

Imran Khan : हिंदुस्तान का सबसे शक्तिशाली इंसान लव जिहाद के आगे लाचार खड़ा होकर मुस्कुराए जा रहा है । हिंदुत्व के ठेकेदार किस बिल में छुपे है ।क्या लव जिहाद सिर्फ ग़रीब के लिए है । क्या किसी ग़रीब की बेटी की शादी में भी ये श्रीमान इसी तरह जा कर हाथ जोड़ कर अलग अलग धर्म को मानने वाले जोड़े हो आशिर्वाद देंगे । इस फोटो का दूसरा पहलू ये भी है मोदी अच्छा होता शहीद उस दरोगा के घर चले जाते जिसको आप के आतंकी संघठन ने मार दिया और ग़लती मानते और बताते कि वो किस तरफ खड़े है ।आप की चुप्पी इन आतंकियों के लिए टॉनिक है श्रीमान।

Samar Anarya : ग़रीब/मध्यवर्गीय लड़की किसी और धर्म वाले से ब्याह: लव जिहाद, बवाल, जाँच। बॉलीवुड सुपरस्टार वही करे तो, वह भी विदेशी से: हिन्दू हृदय सम्राट की निजी बधाई- बिना एक घंटे की छुट्टी लिये उनके निजी कार्यक्रम में जाकर नाच गा आकर! A poor/middle class girl marries someone from a different religion: Love Jihad, threats, NIA investigation.
Top actress does the same that too from a different country: Prime Ministerial greetings from Hindu Hridaya Samrat DeshBhakt Chaiwale Modi ji. Now chill!

Praveen Yayawar : ‘मितरोंssssss चाय बेचता था, किसान का बेटा हूं…. हमने गरीबी देखी है।’ यह सब कह-कह कर मूर्ख बना गया यह शख्स। 2017 की जेठ की दुपहरी में, जब खिड़की खोलने पर मुंह जल जा रहा था, उस वक्त लुटियंस जोन के पास किसान लंगे शरीर सड़क पर लेट कर, पेसाब पीकर और चूहे मुंह में दबाकर प्रदर्शन कर रहे थे। उस वक्त यह शख्स आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री के साथ दिल्ली के ही किसी मंदिर में रुद्राभिषेक कर रहा था, मेट्रो में इसी तरह खीस निपोर रहा था। लेकिन इसको तो छोड़िए किसानों से मिलने इसका एक मंत्री तक नहीं गया।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक मंत्री तक नहीं गए किसानों से बात करने। हर वक्त मन की बात सुनाकर पकाने वाले इस शख्स ने एक अदद ट्वीट भी नहीं किया किसानों पर। एकदम उसी वक्त जब अर्जेंटीना में दुनिया भर के राष्ट्राध्यक्षों से गले मिलने की तस्वीरें पोस्ट कर रहा था, उस वक्त देश भर से किसान दिल्ली में जुटान कर रहे थे। अभी तक किसानों की मांगों को लेकर इसके किसी मंत्री का एक भी ट्वीट नहीं आया है। आज देखिए दिल्ली में किस तरह प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन में दांच चियार रहा है। देख लीजिए, फिर वोट देकर प्रधानमंत्री बनाएंगे लोग इसे।

इसे पता है लोग चूतिया हैं, पटेल के पीछे खड़े होकर नेहरू को गाली दे देंगा, राम मंदिर के नाम पर लोगों को लड़वा देगा, थोड़े आंसू बहा देगा। लोग वोट दे ही देंगे। गंगा का बेटा कहता था खुद को, लेकिन एक गंगा का बेटा सौ दिन अनसन करके मर जाता है, उस पर शोक भी व्यक्त नहीं करता। कटवाते रहिए चूतिया…

Shweta R Rashmi : बहुत टाइम है. शादियों में जाने का गज़ब का शौक है. हीरोइनों को विवाह की बधाई देने का टाइम है तो मोब लिंचिंग में मारे गये शहीद के लिए 2 शब्द बोलने का टाइम नहीं है. Avni हत्याकांड पर मुँह खोलने का टाइम नहीं, मुजफ्फरपुर बालिका गृहकाण्ड में अभिव्यक्ति का टाइम नहीं। किसान तो हाँथ फैलाता ही है इनकी नजरों में… बेशर्म भी शर्म से पानी हो जाये पर जाने दीजिए…

Sanjeev Chandan : प्रधान जी ने बुलंदशहर की बेवा के गम में भी आंसू ढलकाये क्या? किसी ने रोता देखा क्या? शायद हत्याओं पर वे रोते नहीं हैं-अभ्यस्त हैं, ठहाके लगाते हैं।

Mohd Asgar : सरकारी योजना का अनावरण करते जुझारू पीएम। एक भी छुट्टी नहीं लेते। 24 घंटे देश की सेवा में तत्पर। बाकी किसान तो दिल्ली आते ही रहते हैं, भला उनसे मिलना भी क्या मिलना?

Manav : देशभर से दिल्ली आए किसानों की मांगें मानने के बाद उनके साथ फोटो खिंचाते मोदी जी! नोट-देख लेना मोदी विरोधियों को इस तस्वीर में किसान की जगह प्रियंका-निक दिखेंगे।

Sandhya Seth आज मैं भी ये ही सोच रही थी हमारे भारत का पी एम इतना बुरा कैसे हो सकता है। एक जांबाज की शहादत पर दो मिनट का मौन रखने के बदले समाज में अपनी भ्रष्ट राजनीति का परिचय दे रहे हैं।

अजय सिंह गौतम : यहीं देश का दुर्भाग्य है, वर्दी धारी तो मरने के लिए ही पैदा होते है ….. 2019 के चुनाव तक अभी ऐसे ही कितने हादसे होने बाकी है

प्रशांत राही : बालीवुड से कुछ ज्यादा ही लगाव है इस झोपड़ीवाले को……शासन हमेशा लंगोट के पक्के व्यक्ति के पास ही होना चाहिए.. पर देश का दुर्भाग्य देखो कुछ ही ऐसे ही लोग हो गए।

Sanjay Soni बालविवाह देखने का समय मिल गया साहब को ..

Shayam Dubey अरे पीएम तो थोड़ा दूर हो गए… अपने योगी जी की देख लो एक ट्वीट नहीं लिख पाए वह इस घटना के खिलाफ… जिस दिन यह घटना हुई उस दिन उन्होंने 7 से 8 tweet लगातार किए… कभी माल्यार्पण, कभी रमन सिंह को माला पहनाना! एक ट्वीट इस घटना के बारे में न कर सके? ऐसा ना हो कि माला पहनाने वाली हरकत सरकार को माला पहना दे।

सौजन्य : फेसबुक


इसे भी पढ़ सकते हैं….

इंस्पेक्टर हत्याकांड : एडीजी की ये दो तस्वीरें कुछ सवालों के साथ हो रहीं वायरल, देखें

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *