दैनिक जागरण के लापता पत्रकार की लाश मिली

मृत्युंजय शुक्ला

दैनिक जागरण आगरा के युवा पत्रकार मृत्युंजय शुक्ला कल से लापता थे. आज उनकी लाश मिली. आगरा के वरिष्ठ पत्रकार विनोद भारद्वाज ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर मिले क्षत विक्षत शव की शिनाख्त की गई. यह शव पत्रकार मृत्युंजय शुक्ला का निकला.

इस हृदयविदारक घटना के बाद परिजन, मित्र, शुभचिंतक स्तब्ध हैं. पिता की मौत से दुखी बेटे द्वारा सुसाइड कर लेने की घटना की हर कोई चर्चा कर रहा है और परिवार पर आई इस दुख की घड़ी से निपटने की क्षमता देने की कामना ईश्वर से कर रहा है.

ये वो खबर है जो मृत्युंजय के पिता की मृत्यु के बाद दैनिक जागरण में छपी थी-

उपरोक्त खबर से स्पष्ट है कि मृत्युंजय अपने चार भाई बहनों में सबसे छोटे थे. 72 वर्ष के पिता के निधन के बाद उनकी याद में डिप्रेशन का शिकार हो जाना और फिर सुसाइड कर लेना… यह सुन कर सोच कर हर कोई हैरान है..

इस घटना पर संपादक Kunal Verma लिखते हैं-

त्युंजय तुम इतने कमजोर तो न थे… अभी-अभी पता चला कि दैनिक जागरण आगरा के युवा पत्रकार मृत्युजंय शुक्ला ने आत्महत्या कर ली। सुनकर जड़वत हो गया। कल ही पता चला था कि वो लापता है। पिता की मृत्यु के बाद वो थोड़ा डिप्रेशन में था, पर इतना डिप्रेशन था कि खुद अपनी जान दे दे..इतना भी वो कमजोर नहीं था। कई बार उससे मुलाकात हुई थी। हमेशा मुस्कुराता हुआ चेहरा लिए वो सामने आता था। पत्रकारिता के साथ-साथ उसे जिंदगी की समझ भी खूब थी। उसका ऐसा चला जाना बेहद अफसोसजनक है।

पूरा प्रकरण जानने के लिए इसे भी पढ़ें-

पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में जी रहा दैनिक जागरण का पत्रकार कल से लापता

‘भड़ास ग्रुप’ से जुड़ें, मोबाइल फोन में Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *