पत्रकारों के मसीहा पत्रकार को चप्पल से मारते हैं, देखें वीडियो

पत्रकारों के संगठन आईरा के कानपुर जिला महामंत्री दिग्विजय सिंह एक पत्रकार को चप्पलों से मार रहे हैं. उसका कसूर सिर्फ इतना है कि उसने जिला महामंत्री के बजाय जिला अध्यक्ष से फोन पर बात कर लिया था.

वीडियो में महामंत्री महोदय कहते हैं उस पत्रकार से कि तू टेम्पो चलाता था, मैंने तुझे पत्रकार बना दिया. अब समझा जा सकता है कि पत्रकार बनाने वाली फेक्ट्री भी इन महाशय के पास है. पत्रकारों की रक्षा का दंभ भरने वाले इस संगठन के महामंत्री द्वारा यह वीडियो खुद के ग्रुप में डाला गया और खुद को शूरवीर बताते हुए कहा कि महिला पत्रकार के साथ अभद्रता करता था, इसलिए पीटा.

पत्रकार को चप्पल-चप्पल मारने के बाद उसके ऊपर एक महिला से छेड़खानी और अभद्रता का आरोप लगा कर उसको संगठन से भी निकाल दिया गया है.

देखें वीडियो…

इस बीच, ताजी खबर ये है कि पीटने वाले और पिटने वाला, दोनों ही अब एकजुट हो गए हैं. इन दोनों ने एक वीडियो जारी कर आपस में एक रहने की बात कही है. पिटाई करने वाले शख्स ने वीडियो में अपनी गलती कुबूल की है और जिसे पीटा, उसे अपना छोटा भाई बताया. जिसकी पिटाई हुई, उसने कहा है कि यह हम दोनों के बीच में आपस का मामला है, कोई तीसरा पक्ष इसमें राजनीति न करे. इस तरह से यह विवाद दोनों में समझौते के बाद खत्म हो गया है.

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

One comment on “पत्रकारों के मसीहा पत्रकार को चप्पल से मारते हैं, देखें वीडियो”

  • आबिद अहमद says:

    पत्रकारों के मसीहा बनने वाला ये संगठन शुरू से विवादों की जड़ रहा है. इस प्रकार से किसी पत्रकार को मारना और फिर उसको लगता है डरा धमका कर सुलह करवा लिया गया है. इसकी बड़ी जाँच होनी चाहिये

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *