कैंसर पीड़ित पत्रकार रवि प्रकाश को इलाज के लिए आर्थिक सहयोग चाहिए, यथासंभव मदद करें

Shyam Meera Singh-

दोस्तों मदद का हाथ बढ़ाने की जरूरत आन पड़ी है. आप चाहे तो इसे बिना पढ़े ही इग्नोर मारके आगे बढ़ सकते हैं. आप चाहे तो 100-100, 200-200 रुपए या जितनी आपकी क्षमता हो उस हिसाब से इस आदमी की मदद कर सकते हैं. कुछ भी न करें तो बस दुआएं छोड़ते हुए जाएं. रांची के पत्रकार रवि प्रकाश का मुंबई में इलाज चल रहा है.

रवि प्रकाश

वे कैंसर की सबसे खराब और संवेदनशील स्थिति में हैं. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अभी एक योजना के अंदर इनकी मदद करने का आदेश दिया है. पर सरकारी प्रक्रिया में बहुत लंबा वक्त लगना है जबकि पत्रकार रवि प्रकाश अभी मुंबई के अस्पताल में जीने मरने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

रांची प्रेस क्लब में भी आज इस बाबत मीटिंग हुई है. प्रेस क्लब 25 हजार देने के लिए तैयार है. चार पत्रकारों की टीम सीएम से मिलने के लिए भी जाएगी. लेकिन सीएम अभी बाहर हैं राज्य में नहीं हैं. पर ये इतना मुश्किल वक्त है कि इंतजार नहीं किया जा सकता. जीवन-मरण के इस प्रश्न में आपका मदद के लिए छोटा सा हाथ बढ़ाना भी रवि प्रकाश के जीवन को बचा सकता है. आप चाहे तो इस पोस्ट को आगे बढ़ाकर भी रवि की मदद कर सकते हैं. शुक्रिया, नीचे रवि के एकाउंट की डिटेल हैं-

अस्पताल-टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल, मुंबई

Ravi Prakash,A/C No – 20070972917
IFC Code – SBIN0003560
SBI, Patna
PAYTM UPI- 9931411111@paytm
Google PAY, phone Pay भी -9931411111 नंबर पर मिल जाएंगे

मूल खबर-

कई अख़बारों में संपादक रहे रविप्रकाश लंग कैन्सर से जूझ रहे!

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *