सुब्रमण्यम स्वामी अब अपनी धोती संभालें : विनीत नारायण (देखें वीडियो)

देश में वीडियो / टीवी पत्रकारिता की शुरुआत ‘कालचक्र’ के माध्यम से करने वाले वरिष्ठ पत्रकार विनीत नारायण आजकल भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी से खासे नाराज चल रहे हैं. विनीत के खिलाफ सुब्रमण्यम स्वामी ने आठ पेज की चिट्ठी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के यहां रवाना किया तो जवाब में विनीत नारायण ने स्वामी का कच्चा चिट्ठा खोल दिया.

भड़ास4मीडिया के एडिटर यशवंत सिंह से बातचीत में विनीत नारायण ने अपने उपर लगे आरोपों पर विस्तार से चर्चा की, उन आरोपों में क्या कुछ सच-झूठ है, उसे सामने रखा. साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी की कुंडली भी सार्वजनिक कर दी. देखें विनीत नारायण से बातचीत का सेकेंड पार्ट….

इंटरव्यू का इससे पहले वाला हिस्सा देखने के लिए नीचे क्लिक करें…

वरिष्ठ पत्रकार विनीत नारायण से भड़ास एडिटर यशवंत की बातचीत (पार्ट वन) : देखें वीडियो

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “सुब्रमण्यम स्वामी अब अपनी धोती संभालें : विनीत नारायण (देखें वीडियो)

  • डॉ सुरेश कुमार बंसल says:

    परम आदरणीय विनीत नारायण जी,
    सादर प्रणाम।
    मैंने website http://www.vineetnarayan.com पर आपके बारे में विस्तार से पढा एवँ आपकी दोनों किताबें भी पढी। आप वास्तव में तारीफे काबिल हैं। आज आप जैसे निडर भारतीयों की देश को परम आवश्यकता है।
    धन्यवाद।

    Reply
  • Madhav Thakur says:

    राधे राधे विनीत भैया जी जी मैं गांव रावली गोवर्धन रोड बरसाना रोड पर पड़ता है यहां एक दामोदर कुंड है वह बहुत प्राचीन है उसको लोग खेल रहे हैं उसका नक्शा भी है रमेश बाबा के पास में रखा हुआ है हम यह चाहते हैं कि वह कुंड है तो कुंड ही बनना चाहिए और जहां वह है दोनों साइड मंदिर हैं एक्साइड राधा कृष्ण एक्साइड सीताराम उसका स्टिकर भी लगा हुआ है जिस पर लिखा हुआ है यह दामोदर कुंड है जी हमको आपकी मदद चाहिए मैं आपके यहां बहुत बार जा चुका हूं रासलीला का प्रोग्राम करने के लिए जी हमको आपकी हेल्प चाहिए बहुत जरूरी स्वामी कन्हैयालाल जी के साथ

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *