स्वर्गीय पत्रकार विनोद मिश्रा के पत्नी-बच्चों को मदद की तुरंत जरूरत

हिंदुस्तान गाजीपुर के ब्यूरो चीफ विनोद मिश्रा के कैंसर से निधन के बाद उनके पत्नी-बच्चों पर आफत का पहाड़ टूट पड़ा है.  इन्हें अभी तक किसी किस्म की कोई मदद नहीं मिल पाई है. फिलहाल विनोद जी की पत्नी निधि मिश्रा अपने तीनों बच्चे के साथ कानपुर से गाजीपुर पहुंच गई हैं और अपने पहले वाले किराए के मकान में रह रही हैं. इसकी एक बड़ी वजह बच्चों की पढ़ाई है. उनका अभी एक्जाम वगैरह होना बाकी है. कुछ शुभचिंतक कोशिश में हैं कि निधि मिश्रा की कहीं नौकरी का इंतजाम हो जाए. साथ ही बच्चों की आगे की पढ़ाई का फ्री में इंतजाम कराया जाए.

जब तक ऐसा नहीं हो पाता, निधि जी जीवन यापन के लिए अपने करीबियों और पत्रकार समुदाय पर ही निर्भर हैं. निधि के एकाउंट में हर महीने कुछ पैसे भेजे जाने की जरूरत है ताकि खर्च चलता रहे. अगर आप अगले कुछ महीनों तक न्यूनतम सौ रुपये भी निधि के एकाउंट में भेज पाते हैं तो आप एक मुश्किल में पड़े परिवार की तत्काल मदद कर सकेंगे. निधि मिश्रा के एकाउंट का डिटेल ये है–

Nidhi Mishra
STATE BANK OF INDIA
A/c 37556700904
Branch : GT ROAD KANPUR
IFSC Code SBIN 0001782

भड़ास एडिटर यशवंत की एफबी वॉल से.

संबंधित खबरें…

xxx

Tweet 20
fb-share-icon20

भड़ास के अधिकृत वाट्सअप नंबर 7678515849 को अपने मोबाइल के कांटेक्ट लिस्ट में सेव कर लें. अपनी खबरें सूचनाएं जानकारियां भड़ास तक अब आप इस वाट्सअप नंबर के जरिए भी पहुंचा सकते हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Support BHADAS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *