ज़ी मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ से एक साथ 15 लोगों के जबरन इस्तीफे

ज़ी मध्यप्रदेश – छत्तीसगढ़ के चैनल हेड दिलीप तिवारी ने चैनल के कुछ रिपोर्टर सहित इनपुट और आउटपुट के कुल 15 लोगों से जबरिया इस्तीफा ले लिया है।

यही नहीं, कुल 26 जिलों के स्टिंगर भी हटाये जा रहे हैं। इस्तीफा देने वालों में चैनल के मध्यप्रदेश ब्यूरो हेड रहे अतुल पाठक, भोपाल की संवाददाता सीमा वर्मा, इंदौर के ब्यूरो हेड कृष्णपाल सिंह, छत्तीसगढ़ के ब्यूरो हेड रवि नामदेव सहित इनपुट और आउटपुट के कई बड़े दिग्गजों से जबरन इस्तीफे ले लिए गए हैं। सभी को बिना कारण बताए हटने के लिए मजबूर किया गया है। यही नहीं, विगत 6 महीनों से किसी भी स्टिंगर को पेमेंट नहीं किया गया है और खबर है कि पेमेंट नहीं दिया जायेगा। 

अन्दर की खबर यह है की चैनल हेड पहले नेशनल चैनल में पोलिटिकल एडिटर के रूप में काम करते थे।  दिलीप तिवारी को नेशनल चैनल से हटा कर आर्थिक रूप से गर्त में चल रहे ज़ी मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी दी गयी थी। आर्थिक पोषण के लिए दिलीप तिवारी ने हद से ज्यादा प्रयास किये पर चैनल की आमदनी नहीं बढ़ा सके। अपनी कुर्सी बचाने के लिए अब वो अपने गुर्गे चैनल में फिट करना चाहते हैं।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “ज़ी मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ से एक साथ 15 लोगों के जबरन इस्तीफे

  • सुभाष चंद्रा ने कुत्तों की फ़ौज पाल रखी है। और खुल आजकल राज्यसभा की सीट पाने के लिए मोदी के आगे पूँछ हिला रहा है। एक साथ इतने लोगों को निकालने वाला कुत्ते का ही मूत हो सकता है।

    Reply
  • कुमार says:

    जी न्यूज मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के चैनल हेड दिलीप तिवारी जिस तरह से काम कर रहे उससे लगता है कि वो खुद कुंठा का शिकार हो गए हैं। आज एमपी के किसी भी कर्मचारी और संवाददाता का उन पर भरोसा नहीं है। यही हाल रहे तो अच्छा भला चैनल गर्त में चला जाएगा।

    Reply
  • Anil sharma23 says:

    Zee news se dilip tiwari ko nikaalne ki ye sajish ho rahi hai..ek doobta channel dekar dilip ko zee se vida kar diya jayega….ye andar ki baat hai….iske baad dilip kheti karega jo isne zee me bhrastachar kar ke poore mp me kai jagah khareedi hai.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *