सड़क पर संपूर्ण नंगा नज़र आया ‘के न्यूज़’ का ये पत्रकार! देखें तस्वीर

यशवंत सिंह-

संपूर्ण नंगा तो नहीं कहेंगे क्योंकि जूता मोज़ा उतारना बंदे ने ज़रूरी नहीं समझा। शेष सारे वस्त्र तज दिए। मदमत्तता की एक महान अवस्था में न्यूज़ चैनल ‘के न्यूज़’ कानपुर के पत्रकार चंदन जायसवाल आधी रात में विशुद्ध प्राकृतिक रूप में सड़क पर आ गए।

दौर तो वैसे नंगा होने का ही है। नंगा होना ही आजकल सबसे बड़ा काम है। राजनीति, मीडिया, न्यायपालिका, शासन, प्रशासन, सिस्टम सब नंगा होने में जुटे हैं। ऐसे में कोई पत्रकार खुद से नंगा हो गया तो इसे महान नंगई कहेंगे। कोई कपड़ा उतार कर नंगा है तो कोई बिना उतारे। चंदन तो संत प्रकृति के हैं जो खुद से वस्त्र उतारकर नंगा हो गए।

पहली नज़र में ये मामला नशेबाज़ी का लग रहा है पर इस पत्रकार के भीतर ज़रूर एक आदि विद्रोही बैठा हुआ था जो मदिरा के प्रभाव में सामने आ गया। नंगे समाज सिस्टम को नंगा होकर आइना दिखाया।

चंदन की नंगई का वीडियो वायरल है। कहने वाले कहते हैं कि ई भैया डिस्टर्ब हो चुका है… घरवालों ने मजबूर होकर नशा मुक्ति केंद्र भेजा है…

चंदन का वीडियो भड़ास के पास है। पर उसे अपलोड नहीं किया जा सकता अन्यथा नंगा सिस्टम नंगई फैलाने का आरोप लगाकर भड़ास को ही नंगा करने लगेगा। फ़िलहाल इस फ़ोटो से ही काम चलाएँ और महान औघड़ संत चंदन जी के दर्शन कर शीतलता का अनुभव करें।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस वाले नंगे चंदन के अंगविशेष पर टार्च फेंककर मौक़ा मुआयना करते हुए वीडियो बना रहे हैं। पुलिस वालों ने भी इन्हें प्यार से जाने दिया होगा क्योंकि एक नंगा दूसरे नंगे को बहुत डिस्टर्ब नहीं करता है।

अपन तो नंगई की इस महान और सिद्ध अवस्था में आने के बारे में सोचते ही रह गए पर चंदन ने बाज़ी मार ले। चंदन को मैं आज से पत्रकारिता का सर्वाधिक सिद्ध संत घोषित करता हूँ। अब इन्हें मोक्ष मिल गया है। इसलिए नशा मुक्ति केंद्र से पलायित होकर तत्काल अपना मठ /सम्प्रदाय शुरू कर देना चाहिए और वहाँ आशीर्वाद पाने के लिए प्रवेश हेतु नंगा होने की शर्त रख देनी चाहिए।

चंदन की कुछ तस्वीरें वस्त्र में देखें-


उपरोक्त पोस्ट शुरुआती जानकारी के आधार पर लिखी गई है। नई सूचना ये है कि अवैध क़ब्ज़ा कराने में लिप्त पुलिस वालों का जब इस पत्रकार ने विरोध किया तो इसे पीट कर अगवा किया गया फिर नंगा कर वीडियो बनाया गया…. देखें आगे की खबर-

पुलिस ने पत्रकार को पीट कर नंगा किया और वीडियो बनाया! देखें नई तस्वीरें https://www.bhadas4media.com/chandan-nanga-case/



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “सड़क पर संपूर्ण नंगा नज़र आया ‘के न्यूज़’ का ये पत्रकार! देखें तस्वीर

  • Usne jo kiya so kiya lekin aapne apne iss article me unki photo kyon laga di ? Kyon unki identity aur clear kar di? Mujhe toh pata hi nahi tha ki Chandan kon lekin aapki lagayi photo dekhkar mujhe inke face aur look ki jaankari ho gayi.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code