दयाशंकर मिश्र, अजीत सिंह, प्रणव सिरोही और दानिश अजीज के बारे में सूचनाएं

एनडीटीवी समूह से खबर है कि अब डिजिटल संपादक ने भी इस्तीफा दे दिया है. एनडीटीवी समूह की हिंदी वेबसाइट के संपादक दयाशंकर मिश्र ने पहली फरवरी को इस्तीफा दिया. दयाशंकर के नेतृत्व में एनडीटीवी की हिंदी न्यूज वेबसाइट khabar.ndtv.com ने सफलता के झंडे गाड़े. दयाशंकर News18 में भी रह चुके हैं. वे दैनिक भास्‍कर, अमर उजाला, राजस्‍थान पत्रिका, दैनिक भास्‍कर डाट कॉम में भी वरिष्ठ पदों पर आसीन रहे हैं.

पत्रकार अजीत सिंह ने आउटलुक हिंदी मैग्जीन के डिजिटल विंग के हेड पद से इस्तीफा दे दिया है. वे न्यूज एडिटर के पद पर हुआ करते थे. अब वे सेंटर फॉर साइंस ऐंड एन्वॉयरमेंट यानि सीएसई द्वारा संचालित ‘डाउनटूअर्थ’ मैग्जीन में सीनियर असिसटेंट एडिटर बन गए हैं. इस पत्रिका की संपादक पर्यावरणविद् सुनीता नारारण और मैनेजिंग एडिटर रिचर्ड महापात्र हैं. सीएसई ने हिंदी में ये पत्रिका हाल ही में शुरू की है. अजीत राजस्थान पत्रिका, अमर उजाला, बिजनेस भास्कर, करियर360 मैग्जीन में काम कर चुके हैं.

बिजनेस स्टैंडर्ड से अलग होकर प्रणव सिरोही ने नई पारी दैनिक जागरण के साथ शुरू की है. सिरोही बिजनेस स्टैंडर्ड में चीफ सब एडिटर थे. मुरादाबाद के रहने वाले सिरोही आईआईएमसी से पढ़े हैं. दैनिक जागरण में उन्हें डिप्टी न्यूज एडिटर बनाया गया है.

ईटीवी यूपी से इस्तीफा देकर यूपीटीवी ज्वाइन करने वाले दानिश अज़ीज़ भी अब नेशनल वायस चैनल के हिस्से हो गए हैं. उन्हें यूपी और एनसीआर के ब्यूरो हेड का पद दिया गया है. दानिश कानपुर के रहने वाले हैं.

भड़ास तक कोई भी सूचना bhadas4media@gmail.com के जरिए शेयर कर सकते हैं.

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code