डीएनए जयपुर संस्करण भी बंद, जगदीश चंद्रा निकालेंगे नया अखबार

Zee Group के दिन आजकल खराब चल रहे हैं. इस समूह के अंग्रेजी अखबार DNA की सेहत दिनोंदिन खराब होती जा रही है. इसी कारण पहले डीएनए का दिल्ली संस्करण बंद किया गया और अब जयपुर से खबर आ रही है कि इस अखबार के जयपुर संस्करण का भी प्रकाशन बंद कर दिया गया है. एक नई खबर ये है कि डीएनए के बेरोजगार हुए स्टाफ के साथ मिलकर मीडिया उद्यमी जगदीश चंद्र एक नया अखबार निकालने जा रहे हैं. इस तरह दर्जनों मीडियाकर्मियों के सामने खड़े रोजी-रोटी के संकट को फिलहाल जगदीश चंद्र ने हल कर दिया है.

जयपुर से प्रकाशित Zee ग्रुप के दैनिक अंग्रेजी अखबार DNA Jaipur का प्रकाशन आर्थिक कारणों से अब अचानक बंद कर दिया गया है. अखबार में काम करने वाले सभी 30- 35 लोगों को ग्रुप ने उदारता दिखाते हुए 3 महीने का क्षतिपूर्ति वेतन जारी कर दिया है. अब वे सभी लोग नए रोजगार की तलाश में जुट गए हैं.

इसी बीच जयपुर में चर्चा है कि DNA Jaipur के पूर्व सीईओ और जयपुर से संचालित फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल के सीएमडी जगदीश चंद्र अब DNA की इस पुरानी टीम के साथ अब नया दैनिक अंग्रेजी अखबार लांच करने जा रहे हैं. संभवतः इस अखबार का नाम First India News Express होगा और इसका फोकस केवल राजस्थान तक होगा.

जगदीश चंद्र

राजस्थान में जगदीश चंद्र की बहुत अच्छी पकड़ है. चैनल के बाद अखबार लांच करने से पूरे राजस्थान में फर्स्ट इंडिया न्यूज समूह की रीच बढ़ जाएगी. फर्स्ट इंडिया न्यूज समूह राजस्थान के सबसे बड़े मीडिया समूह होने की तरफ तेजी से अग्रसर है.

ज्ञात हो कि जगदीश चंद्र जब जी मीडिया में हुआ करते थे तो उनके अधीन डीएनए भी था. इस तरह से डीएनए जयपुर से उनका नाता पुराना है. इस अखबार के बंद होने के बाद बेरोजगार मीडियावालों के लिए जगदीश चंद्र का नया अखबार वरदान साबित होगा.


IPS बनने से पहले यह शख्स तीन बार PCS परीक्षा में हुआ था फेल!

IPS बनने से पहले यह शख्स तीन बार PCS परीक्षा में हुआ था फेल! लेकिन हार न मानी… बुलंद इरादे से करते रहे प्रयास… आखिरकार बन गए आईपीएस… IPS सुभाष चंद्र दुबे का ज़िंदगीनामा… आईपीएस अफसर सुभाष चंद्र दुबे ने भड़ास संपादक यशवंत के हर सवाल का दिया दिल से जवाब… उन्होंने अपने जीवन, बचपन, करियर के ढेरों पन्नों का खोल कर रख दिया. यह वीडियो उस वक्त का है जब सुभाष दुबे ग़ाज़ीपुर जिले में पुलिस कप्तान थे और उनके तबादले के बाद आयोजित विदाई समारोह में सवाल-जवाब का सत्र शुरू हुआ.

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 11, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *