IFWJ ने की रतन दीक्षित पर हमले की निंदा, दोषियों पर कार्यवाही की मांग

IFWJ ने बयान जारी कर उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा) के प्रदेश अध्यक्ष रतन दीक्षित एवं उनके साथियों पर जालौन में हुए हमले की कठोर शब्दों में भर्त्सना की है। IFWJ ने कहा कि रतन दीक्षित एक श्रमजीवी पत्रकार हैं, और पत्रकारों पर इस तरह के हमलों का पुर ज़ोर विरोध होना चाहिये। IFWJ ने सरकार से इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जाँच कराने एवं दोषियों पर सख़्त से सख़्त कार्यवाही की माँग की है।

 

प्रकरण जानने के लिए पढ़ें:

दारुबाजी में पत्रकारों से होटल कर्मियों ने की मारपीट, मामला दर्ज

 

मारपीट की घटना में नाम घसीटे जाने से आहत हूं : रतन दीक्षित

 

‘प्रदेश अध्यक्ष क्या एक बदनाम होटल पर खाना खाने जायेंगे’

 

 



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “IFWJ ने की रतन दीक्षित पर हमले की निंदा, दोषियों पर कार्यवाही की मांग

  • श्री रतन दीक्षित पर हुए हमले पर मुझे भी क्लेश है। श्री रतन दीक्षित इलाहाबाद के वरिष्ठ पत्रकार हैं और रिपोर्टर्स क्लब के अध्यक्ष हैं। वह हमेशा पत्रकारों के लिए संघर्ष करते रहे हैं। कई वर्ष पूर्व जब इलाहाबाद में पत्रकारों के आवास के लिए कालोनी की मांग हो रही थी और सरकार नहीं सुन रही थी तो उस समय पत्रकारों के कहने पर श्री रतन दीक्षित तत्कालीन मुख्यमंत्री बीर बहादुर सिंह की कार के सामने लेट गये थे। आज इस तरह के दुस्साहस की कोई सोच भी नहीं सकता है लेकिन श्री रतन दीक्षित में यह माद्दा था। उसी तरह का माद्दा आज भी उनके भीतर मौजूद है। वह पत्रकारों के हितों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। जिस भी कारण से हुआ हो लेकिन उन पर किए गये हमले की मैं निन्दा करता हूं और सरकार से मांग करता हूं कि इस मामले की गंभीरता व तत्परतापूर्वक जाच कराके दोषी व्यक्तियों को दंडित किया जाये।
    स्नेह मधुर
    प्रदेश अध्यक्ष
    उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट्स एसोसियेशन
    11/7 डालीबाग कालोनी, लखनऊ-226001
    फोनः 9415216045

    Reply
  • वशिष्ठ मुनि ओझा ,स्नेह मधुर और स्वर्गीय सुशील त्रिपाठी जी तीन इलाहाबाद के एैसे पुरोधा है जिन्होने हिन्दी पत्रकारिता में पूरे उत्तर प्रदेश में अपना वर्चस्व बनाये रखा, किन्तु रतन दीक्षित के मामले में बहुत बाद में बोले , पहले बोलना चाहिये था , कोई दबाब है या बर्षो की दोस्ती अब नही रही ।
    अरूण पाण्डेय
    समूह सम्पादक हरियाणा हैरिटेज गु्रप
    वजीरपुर , नयीदिल्ली
    07827315502

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code