विजय माल्या को विदेश भाग जाने देने को लेकर सोशल मीडिया पर मोदी की थू-थू शुरू

Sanjiv Bhatt : Government informs Supreme Court that Rajya Sabha MP Vujay Mallya left India on 2 March. Top five defaulters in India… Ambani, Adani, Anil Agarwal of Vedanta, Jaypee Group, and Sajjan Jindal (The one who arranged Modi’s impromptu meeting with Nawaz in Pakistan)

Vivek Satya Mitram : वाह भाई मोदी जी, कमाल करते हो ‘माल-लिया’ भाग लिया और तुम्हारी पुलिस, तुम्हारा आईबी, तुम्हारा ईडी और आदरणीय श्री सुब्रमण्यम स्वामी तक को भनक ना लगी। बढ़ियां है, खूब कृपा बरस रही है भक्तों पर, वैसे किस दुकान का समोसा खा रहे हैं भक्त? अब ये न कहना कि माल्या कौन है? लाखों करोड़ का कर्ज़ा माफ़ करते हुए तो ज़रूर पता रहा होगा कि कृपा कहां बरसने वाली है। खामखा लोग नहीं गरिया रहे। हैंडिल नहीं होता पॉवर तुम लोगों से। बीजेपी के बूते की बात नहीं इस देश पर शासन करना, हाज़मा ख़राब हो जाता है।

Nadim S. Akhter : तो आपको क्या लगता है कि विजय माल्या ब्रिटेन से भारत वापस आने वाले हैं!!??? एक नदीम नाम का संगीतकार था, टी सीरीज वाले गुलशन कुमार की हत्या में उनका नाम आया था, वो भी इंग्लैंड ही गए थे। आज तक नहीं लौटे, पब्लिक की मेमोरी से बात भी मिट गयी। पता नहीं आजकल कहाँ हैं! वैसे सुब्रत रॉय यानि सहारा श्री से सबक लेकर बाकियों की भी ऑंखें खुल गयी हैं। सुना है सहारा श्री के परिवार वालों ने विदेश के किसी देश की नागरिकता ले ली है ताकि मौका आने पे यहाँ से कूच कर सकें। माल्या के बारे में भी पता करिये।

Gyaneshwar Vatsyayan : किसे बहादुर मानें, नरेन्द्र मोदी को या विजय माल्या को? माल्या ने देश का 9000 करोड़ रुपया हड़पा। फिर विदेश भागने का एलान किया। आज भाग भी गए। अब बहादुर कौन, तय कर दें। माल्या द्वारा हड़पे गये 9000 करोड़ की भरपाई केन्द्र से नहीं, आम जनता पर कर बोझ से होगी।

Kanhaiya Kumar JNU : देशभक्ति का प्रतीक “विजय माल्या” ग़रीबों के अरबों रुपय को लेकर देश से भाग गया लेकिन ख़ुफ़िया एजेन्सी को ख़बर तक नहीं। और किसी भी देशभक्त कि देशभक्ती नहीं जागी। भारत माता के ‘सच्चे’ सपूतों को तो इसमें कुछ गलत भी नहीं नजर आयेगा फिर जोर की देशभक्ती लगना तो बहुत दूर की बात है। वह देशभक्ती जो “आजादी” का नाम सुनते ही जाग जाती है आज वही देशभक्ती एक फ्राॅड के विदेश भाग जाने पर भी सोती रही। ये कैसा चौकीदार रखा है, जिसकी नाक के नीचे से एक चोर हजारों करोड़ रुपये लेकर चंपत हो गया? अब ये काला धन तो आया नाही सफ़ेद धन भी चला गया.. हरी बोल… भक्तों… इस विजय मालया पर कौन से बाबा की कृपा आ रही है जो ये आदमी देश के आम आदमी के 9000 करोड़ खा कर आराम से विदेश चला गया?

Dilip C Mandal : पंडित विजय माल्या की किंगफिशर दुनिया की अकेली एयरलाइंस है, जिसके पहले विमान के उद्घाटन के लिए एयरपोर्ट के रनवे पर यज्ञ और हवन हुआ था. एयरलाइंस डूब गई और माल्या भारतीय जनता का बैंकों में जमा 9,000 करोड़ रुपया हड़प कर सरकार के सहयोग से विदेश भाग गया. देश की जनता का बैंकों में जमा 9,000 करोड़ रुपया हड़प कर सरकार के सहयोग से विदेश भाग लेने से पहले पंडित विजय माल्या ने देश के कई मंदिरों में पूजा अर्चना की थी.

फेसबुक से.


इसे भी पढ़ें…

xxx

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/Bo65FK29FH48mCiiVHbYWi

Comments on “विजय माल्या को विदेश भाग जाने देने को लेकर सोशल मीडिया पर मोदी की थू-थू शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *