बर्बाद फसल दिखाने आई गरीब महिला को हड़का रहे इस कलेक्टर ने चार जूते मारने लायक काम किया है या नहीं? (देखें वीडियो)

एबीपी न्यूज में स्पेशल करेस्पांडेंट ब्रजेश राजपूत ने एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है. साथ ही यह भी बताया है कि इस वीडियो के एबीपी न्यूज पर चलने के फौरन बाद वीडियो में दिख रहे खलनायक अफसर के ट्रांसफर का आदेश आ गया. वीडियो में खलनायक अफसर एक गरीब किसान महिला को हड़का रहा है. यह किसान महिला जनसुनवाई में अपनी सूखी फसल दिखाने लाई थी और फसल दिखाते ही अफसर इस महिला पर बिगड़ पड़ा.

पहले पढ़िए ब्रजेश राजपूत ने फेसबुक पर क्या लिखा है और फिर देखिए वो वीडियो जिसे उन्होंने एफबी पर अपनी पोस्ट के साथ शेयर किया है. वीडियो देखकर पक्का आपका खून खौल उठेगा. ऐसे संवेदनहीन अफसरों को क्या चौराहे पर खड़े करके चार जूते नहीं मारने चाहिए ताकि बाकी अफसरों में खौफ पैदा हो सक? इन अफसरों को पद और पैसा आखिर मिलता किस बात के लिए है? कि ये आम जन से बदतमीजी करें? जब भी कोई अफसर इस किस्म की बेहूदा हरकत करे, फौरन उसे मोबाइल में शूट कर ऐसे ही पब्लिक डोमेन में लाने की जरूरत है ताकि इनके भीतर तनिक तो डर कायम रहे. -एडिटर, भड़ास4मीडिया


Brajesh Rajput : कैमरा लोकतंत्र का सच्चा प्रहरी है। भले ही वो मोबाइल कैमरा क्यों ना हो। ये हैं भिंड के पूर्व कलेक्टर मधुकर आग्नेय जो जनसुनवाई में सूखी फ़सल दिखाने आयी महिला पर इस बुरी तरह से बिगड़े कि एमपी में संवेदनशील सरकार के दावों की क़लई खुल गयी। हैरान करने वाला ये छोटा सा वीडियो एबीपी न्यूज़ ने 10 बजे हेडलाइन बनाकर दिखाना शुरू किया तो चार बजे कलेक्टर साहब की जिले से रवानगी के आदेश आ गये। ज़िम्मेदार पदों पर बैठे लोगों की ऐसी हरकत दिल दुखा देती है। चैनल और कैमरा सलामत रहे सदियों तक।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:Badtameez Afsar



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *