‘प्रातःकाल’ अखबार में भी उठी मजीठिया की मांग

मुंबई : राजस्थानी समाज में गहरी पैठ रखने वाले मुम्बई के हिंदी दैनिक प्रातःकाल में भी जस्टिस मजीठिया वेज बोर्ड के अनुसार वेतन, एरियर और प्रमोशन की मांग उठी है। यहाँ खबर है कि प्रातःकाल के मुख्य उपसंपादक अश्विनी राय ने भी जस्टिस मजीठिया वेज बोर्ड के अनुसार वेतन और एरियर की मांग को लेकर 17 (1) का एक रिकवरी क्लेम श्रम आयुक्त कार्यालय महाराष्ट्र में दाखिल किया है। इससे प्रातःकाल प्रबंधन में हड़कंप का माहौल है।

बता दें कि मुंबई सहित उदयपुर, जयपुर और दिल्ली से हिंदी में प्रातःकाल तथा मुम्बई से प्रातःकाल हिंदी और मराठी दैनिकों का प्रकाशन होता है। इस समाचार पत्र के सभी संस्करण मुनाफे में चल रहे हैं, ऐसा सूत्रों का दावा है। डीएवीपी के सरकारी विज्ञापन रेट भी इस समाचार पत्र के लिए बहुत ज्यादा है। सूत्रों के अनुसार यह समाचार पत्र अपने कर्मचारियों को बेसिक सुविधाएं भी नहीं देता है। यहाँ तक कि इस समाचार पत्र के कर्मचारियों के पीएफ अकाउंट तक नहीं है और ना ही ये कंपनी कर्मचारियों को सेलरी स्लिप ही देती है। पढ़िए प्रातः काल से जुड़े एक और चौकाने वाली खबर। इस लिंक को क्लिक करें :

https://www.bhadas4media.com/print/11083-two-journo-nikal-rahe-12-page-ka-akhbar

शशिकान्त सिंह
पत्रकार और आर टी आई एक्टिविस्ट
9322411335

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas WhatsApp News Alert Service

 

Comments on “‘प्रातःकाल’ अखबार में भी उठी मजीठिया की मांग

  • Sir, Aap sabhi news paper ki vibhinna khabre update dete ho… par Maharashtra ki Marathi News Paper (jaise LOKMAT, SAKAL, DESHONNATI, TARUN BHARAT, PUNYANAGRI aur anya) ki koi Majithiya ko lekar News nahi mil pati…. Kya vajah hai? upar diye kuch hi paper me shayad Majithiya lagu hua hai… lekin uski news nahi mil pati…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *