सहारनपुर में सहारा का कैमरामैन कई गंभीर आरोपों में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया (देखें वीडियो)

यूपी के सहारनपुर जिले में मिशन कम्पाउंड की घटना है. देर रात सहारा का कैमरामैन जॉन और उसका एक साथी सलीम पानवाला ने तीन बच्चों की प्रेम वाटिका के पास पिटाई कर उनसे 600 रुपये छीन लिए. आरोप है कि जॉन ने बच्चों के मुंह में रिवॉल्वर लगा दिया था. इन तीनों में से एक बेटा देवेश त्यागी का है जो IBN7 के रिपोर्टर हैं और दूसरा बेटा शहर के नामी वक़ील जयकृत सिंह का पोता है.

इन लड़कों की तरफ से थाना सदर बाजार में रिपोर्ट लिखाई गई है. आदित्य राणा जो जयकृत सिंह के बेटे हैं, ने यह रिपोर्ट लिखाई. इस घटना पर सहारनपुर बार संघ एक है. उन्हीं के अथक प्रयासों से जॉन को देर रात पुलिस ने दबाव बनाकर गिरफ्तार किया. जॉन पर 392, 307, 384, 386 आदि संगीन धारायें लगाई गई हैं. 24 मार्च को CJM कोर्ट ज़नाब अब्बासी साहब ने रंगदारी की धारा जुड़वा दी और जॉन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. सहारा समय के रिपोर्टर ने पूरे ज़िले के नेताओँ और अधिकारियों से जॉन को छुड़वाने की सिफारिश की पर नये कप्तान नितिन तिवारी ने किसी की एक नहीं सुनी और वादी पक्ष का साथ दिया. जॉन को जेल भेज दिया गया.

संबंधित वीडियो देखने के लिए क्लिक करें: https://www.youtube.com/watch?v=KajfqEtp9ks

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “सहारनपुर में सहारा का कैमरामैन कई गंभीर आरोपों में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया (देखें वीडियो)

  • Bahut hi achcha hua, saharanpur ke dalaal aur bhoo mafiya patrkar police ki giraft mein ane shuru ho gaye.
    Ye to bechara galat fehmi ka shikar hua tha jo aur iski kismat kharab thi jo 2 dhaakad gharo ke bachcho se ulajh gaya, nahi to bahut se gunde patrkar khullle ghoom rhe hain.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *