स्टिंग में फंसे कई सांसद, बीजेपी के काले धन की पोल खुली

आज एक न्यूज़ चैनल स्टिंग दिखा रहा है. अभी एक बीजेपी सांसद बहादुर सिंह कोली भरतपुर में मोदीजी की रैली में काले धन की बात कर रहे हैं.

सारा कैश लगता है हवाला से पैसा मंगवाया जाता है. वह बता रहे हैं कि करोड़ों खर्च किये हैं जिसका कोई हिसाब नहीं है. सारी ब्लैक मनी हैं जो भाजपा ही देती है.

अब कमाल की बात सुनिए. मोदी की आज कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड रैली में 9 विशाल जर्मन हैंगर डोम लगाए गए हैं. रैली स्थल में 1000 से ज्यादा स्पीकर लगाए गए हैं. बीजेपी ने रेलवे से कह कर राज्य के अलग-अलग जिलों से आधा दर्जन ट्रेनें चलाई है. सभा स्थल पर 3000 झंडे लगाए गए हैं. बैठने के लिए कुर्सियों का भी इंतजाम किया गया है.

2000 हजार से ज्यादा पीएम मोदी के कटआउट मैदान में जगह जगह लगाए गए हैं. पीएम के भाषण की लाइव प्रसारण की व्यवस्था की गई है. इसके लिए 150 LED स्क्रीन लगाए गए हैं. मोदी का स्टेज 30 फीट ऊंचा पूरी तरह से वातानूकुलित बनाया गया है. 2500 वालंटियर्स यूनिफॉर्म में तैनात किये गए हैं.

सवाल यह है कि इतना काला धन आ कहां से रहा है? स्टिंग में जो बताया जा रहा है कि पानी की तरह पैसा बहाया जाता है तो चुनाव आयोग क्या झख मार रहा है?

देखें पूरा स्टिंग….

LIVE – आम चुनाव से पहले सबसे बड़ी इन्वेस्टिगेशन | TV9 Bharatvarsh

TV9 Bharatvarsh पर सबसे बड़ा खुलासादेखिए आम चुनाव से पहले सबसे बड़ी इन्वेस्टिगेशन – "लोकतंत्र पर हावी नोटतंत्र"#OperationBharatvarshभारत के इतिहास के सबसे बड़े खुलासे के बारे में विस्तार से पढ़ने के लिए देखिए हमारी वेबसाइट – www.tv9bharatvarsh.com

TV9 Bharatvarsh ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 2, 2019

राजनीतिक विश्लेषक गिरीश मालवीय की एफबी वॉल से.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *