भाजपा नेता के पति ने पत्रकार को घर बुलाकर मारी तलवार

जबलपुर। गढ़ा शास्त्री नगर में शुक्रवार की देर रात भाजपा गढ़ा जोन अध्यक्ष और पार्षद रीना राजपूत के पति हृदयेश और उसके भाई नीरज ने एक हिंदी दैनिक के पत्रकार आशीष विश्वकर्मा को घर बुलाकर तलवार और बेसबॉल के डंडे से हमला कर दिया। हमले में पत्रकार के सिर और पूरे शरीर पर गभीर चोटे आई हैं। लहूलुहान पत्रकार ने किसी तरह भागकर जान बचाई। उसे गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ने पर उसे जबलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में भारी संख्या में लोग और पुलिस अधिकारी पहुंच गए। पत्रकार ने रीना के पति हृदयेश और उसके भाई नीरज राजपूत के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कराया है। वारदात के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं।

पत्रकार आशीष ने पुलिस को बताया कि उसने दो दिन पहले कोई खबर छापी थी, जिस पर पार्षद के पति ने आपत्ति जताई थी लेकिन बाद में मामला शांत हो गया था। शुक्रवार को उसका जन्मदिन था। शाम को पार्षद के पति हृदयेश ने फोन कर उसे जन्मदिन की बधाई दी और घर पर पार्टी के लिए बुलाया। रात तकरीबन 10:30 बजे वह जैसे ही उसके घर पहुंचा, हृदयेश और नीरज ने उस पर तलवार और बेसबॉल के डंडे से हमला कर दिया। सिर पर तलवार के कई वार होने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन किसी तरह वहां से भागा और परिचितों को फोन किया। बाद में उसे मेडिकल और फिर जबलपुर अस्पताल ले जाया गया। वारदात की सूचना पर एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर और एएसपी अजीम खान भारी फोर्स के साथ जबलपुर अस्पताल पहुंचे। इसके बाद देर रात तक पार्षद पति के कई ठिकानों पर दबिश दी गई। पुलिस ने दोनों की तलाश के लिए कई टीमें गठित की हैं।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “भाजपा नेता के पति ने पत्रकार को घर बुलाकर मारी तलवार

  • पत्रकार आशीष पर अपने पति से हमला करवाने वाली पार्षद रीना राजपूत ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला
    पुलिस की कर्त्तव्य हीनता एक बार फिर उजागर
    जबलपुर मै पत्रकार आशीष पर हमला करने वाले भाजपा नेता के दबाब मै आकर पुलिस ने आशीष विस्व्कर्मा पर छेड़छाड़ का मामला बनाया है. जिससे यह साबित होता है की पुलिस कितनी कर्त्तव्य हीन हो गई है.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code