क्या पत्नी से विवाद ने ले ली एंकर विकास की जान?

हिंदी टीवी मीडिया के लोग दुखी हैं. एक नौजवान एंकर चला गया. रिपब्लिक चैनल के चर्चित डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ के एंकर विकास शर्मा का निधन हो गया. वे लंबे समय से नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती थे. उनकी मौत को लेकर कई चीजें सामने आ रही हैं. कुछ लोग कंपनी के प्रेशर और एंकरिंग के दबाव के चलते हार्ट अटैक से मौत बता रहे हैं. वहीं एक टीवी पत्रकार ने दावा किया कि उनका निधन उनकी पत्नी के झूठे मुकदमों से मिले तनाव की वजह से हुआ.

पढ़ें युवा टीवी पत्रकार आनंद मिश्रा और निखत सिंह की एफबी पोस्ट्स-

Anand Mishra-

विकास शर्मा की मौत की जिम्मेदार उनकी पत्नी है! भगवान ना करें किसी व्यक्ति को उसके जैसी पत्नी मिले।

विकास पिछले एक साल से अपनी पत्नी के उत्पीड़न का शिकार थे। मेरी इधर जब भी बात हुई। वो हमेशा अपनी पत्नी और बेटी को लेकर परेशान थे। रोते थे और कहते थे मेरी पत्नी मुझको बहुत परेशान करती है।उसकी पत्नी नोएडा में ही कहीं टीचर है। भगवान् उसको माफ़ नहीं करे।

मैं विकास शर्मा की मौत से बेहद आहात हूँ। अंदर से हिल गया। लेकिन मैं उसकी मौत का जिम्मेदार उनकी पत्नी को मानता हूँ। उनकी पत्नी ने उन पर फर्ज़ी केस कराया था। ये सभी मिडिया वाले जानते हैं। आज के समाज में महिलायें कैसे किसी की जिन्दगी तबाह कर सकती हैं, उसका जीता जागता उदाहरण विकास शर्मा है।

विकास भाई मुझे माफ़ करना। मैं आपको देखने नोएडा नहीं आ पाया। शब्द खत्म नहीं हो रहे। पर अब किसके लिए लिखूँ। पर भगवान ऐसी पत्नी को माफ़ मत करना।

विकास शर्मा जी पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए झूठे आरोप आप पढ़िए और देखिये क्या ये आपको सही लग रहे हैं। कोई १० साल की शादी के बाद ये तो नहीं करेगा। न्याय करो भगवान। एक महिला कैसे उत्पीड़न करती है पति का और अबला बनी रहती है जीवन भर। मै यहाँ ये देना नहीं चाह रहा था। पर जब जड़ नहीं रही तो पेड़ का क्या फायदा।

Nikhat Singh-

कई चैनल में अपनी सेवाएं दे चुके एंकर विकास शर्मा जी का निधन हो गया. भगवान उनको अपने चरणों में जगह दे.

निधन को लेकर कई तरह के कारण निकल कर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कोई लिख रहा है उनका निधन कोरोना के कारण हुआ है.

किसी ने लिखा वह टाइफाइड से ग्रस्त थे.

मगर जो भड़ास ने लिखा वह बेहद चौकाने वाली बात है.

भड़ास ने उनके निधन का कारण हार्ट अटैक लिखा है.

वैसे इस उम्र में हार्ट अटैक पड़ना, सुनने में बड़ा अजीब लगता है.

मेरे मन में एक सवाल बार बार आ रहा है क्या स्व. विकास शर्मा जी पर कंपनी के काम का प्रेशर था, क्या? डिबेट में बैठे गेस्ट पर प्रेशर डालने वाला अर्णव गोस्वामी अपने कर्मचारियों पर भी प्रेशर डालता था. अगर ऐसा है तो कानून सब के लिए बराबर होना चाहिए..!!!

युवा पत्रकार द्वय आनंद मिश्रा और निखत सिंह की एफबी वॉल से.

मूल खबर-

रिपब्लिक टीवी के इस युवा एंकर की हार्ट अटैक से मौत

Scribe Vikas Sharma died of post-corona complication

उस एंकर ने खुद एक धर्म का पंटर होना चुना था!

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Comments on “क्या पत्नी से विवाद ने ले ली एंकर विकास की जान?

  • विकास की जो गति हुई उसका वह खुद जिम्मेदार है. उसने देश में अराजकता फैलाने में अपने से खूब योगदान दिया और ऐसे अराजक तत्वों की मौत चाहें कैसे भी हुई हो दिल बड़ा नहीं करना चाहिए. बिल्कुल वैसे ही जैसे भगवान विष्णु ने भक्त ध्रुव का उसके सामने उसके पिता हृड्याकश्यप को मौत के घाट उतार दिया था..और अपने पिता को कृतों को जानते हुए ध्रुव ने कोई खासी करुणा नहीं दिखाई…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *