”Zee न्यूज़ के फ़र्ज़ी रिपोर्टर ने मुझे धमकी दी, सुनें टेप”

सेवा में
श्रीमान्
संपादक भड़ास4मीडिया / ज़ी न्यूज़ /  वासिंद्र मिश्रा जी / न्यूज़ नेशन चैनल

महोदय,

मैं अजय कुमार पाण्डेय S/O श्री सुरेन्द् नाथ पाण्डेय, सलेमपुर भुलनिया, शाहगंज, जौनपुर ज़िले का मूल निवासी हूँ। Zee न्यूज़ और news nation के नाम पर जौनपुर जिले के शाहगंज में कुछ फ़र्ज़ी पत्रकार तमाम लोगो,स्टिकर, बैनर लगाकर जनता और अधिकारियो को गुमराह करते है। जो जिले में नियुक्त रिपोर्टेरो की जानकारी और उनकी फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में भी है, जहाँ वे चैनल के नाम के साथ तमाम फ़ोटो बैनर बनवाकर पोस्ट करते रहते भी है।

चंचल जायसवाल द्वारा अपने आपको फ़र्ज़ी शाहगंज पत्रकार संघ का अध्यक्ष और ज़ी न्यूज़ का रिपोर्टर बताया जाता है । आपको बताना चाहूँगा चंचल जायसवाल बैंक ओफ़ बरोडा शाहगंज शाखा से लोन लिया…जिसे जमा न कर पाने पर..बैंक ने पुरे शाहगंज में बड़े बकायादारों का नाम लौडस्पीकर में announce करवाया । इसी बदनामी का बदला लेने के लिए चंचल जायसवाल ने फेसबुक पर मेनेजर के खिलाफ एक फर्जी खबर पोस्ट कर दी। जब महिला ने बैंक मेनेजर को चप्पलो से पीटा….शीर्षक से। जब बैंक मेनेजर ने मनिहानि की बात कही तो जाकर चंचल जैसवाल ने बैंक मेनेजर से लिखित रूप से माफ़ी मांग ली.. । फर्जी पत्रकार की जब यह बात पत्रकारो को पता चली तो लोगो ने इसकी आलोचना की।

हम भी उनके पोस्ट को शेयर करके पत्रकारिता को कलंकित करने वाला उनका सारा राज खोल दिए…वे अपनी बाइक पर ज़ी न्यूज़ का लोगो लगाकर फेसबुक पर भी भौकाल के लिए पोस्ट करते रहे। कई बार हमने ज़िले में नियुक्त zee न्यूज़ के रिपोर्टर अजीत सिंह से बात की पर उनकी मिलीभगत से यह मामला चलता रहा । फेसबुक देखिए जहाँ फर्जी रिपोर्टरो की फ़ोटो भी है। हमने जनता को जागरूक करने और प्रशासन से इनके फर्ज़ीवाड़े लिए करवाई करने के लिए भी कहा है।

आज न्यूज़ नेशन के एक ऐसे फ़र्ज़ी रिपोर्टर का कारनाम सामने आया जो चौराहो रेलवे स्टेशनों पर धलल्ले से अपना बड़ा बड़ा बैनर लगवाये मिले। फेसबुक पर किसी ने पोस्ट करके हमे टैग किया…एक मित्र द्वारा पूंछा गया क्या ये हकीकत में है हमने कहा नही। इसके बाद हमने अपने फेसबूक पर एक आवश्यक सुचना नाम से इस तरह के फर्जीवाड़े से सचेत रहने के लिए जनता  से कहा। साथ ही डीएम , एसपी जौनपुर से भी निवेदन किया ऐसे भ्रामक लोगो के खिलाफ कारवाही करने का कास्ट करे। जिससे क्रोधित होकर चंचल जैसवाल ने हमे 2 बार फोन करके हमारे नम्बर 9453866464 पर चंचल ने अपने नम्बर 8858810101 से फ़र्ज़ी मुकदमो में फंसाने की धमकी दी।

श्रीमान् जी आपसे निवेदन है की हमारी बात को आप Zee news और news nation चैनल तक पहुँचाने के साथ ही…ऐसे फर्जीवाड़े के खिलाफ उठाये गए हमारे कदम में सहयोग करे। हमने तत्काल जौनपुर डीएम, एसपी,और लखनऊ के डीजीपी के व्हाट्सएप्प पर एप्लीकेशन भेजकर पुरे मामले से अवगत करा दिया है। कृपया मुझे न्याय दिलाने का कष्ट करे ताकि ….ऐसे फर्जी लोगो द्वारा मुझे और मेरे परिवार को किसी फर्जी मामले में फंसाकर परेशांन न किया जाये। आप सभी की अति कृपा होगी।

आपको धमकी का दोनों ऑडियो भेज रहा हूँ कृपया इसे सार्वजानिक करके……मुझे न्याय दिलाने का कष्ट करें…

टेप सुनने के लिए नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक करें :

call recording one

call recording two

चंचल जैसवाल की शाहगंज कोतवाली में अच्छी पकड़ के चलते उनके खिलाफ कोतवाली में कोई भी कारवाही मेरे द्वारा करवा पाना नामुमकिन है।। ऑडियो रिकार्डिंग में चंचल खुद कह रहे है इसके पहले हमने प्रीतम सिंह पत्रकार के ऊपर मुकदमा दर्ज करवाके फाइनल रिपोर्ट भी लगवा दी है। चंचल जायसवाल द्वारा बैंक मेनेजर को लिखा गया सुलहनामा भी संलग्न है। ज़ी न्यूज़ और न्यूज़ नेशन भी अपने – अपने नाम पर हो रहे फर्जीवाड़े पर ध्यान देने का कष्ट करे । ज़िले वाले लोग पैसे लेकर जनता को लूटने के लिए ऐसे लोगो को बढ़ावा देते है। यदि ऐसा नही है तो ज़िले में नियुक्त पत्रकार इनकी फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में होते हुए भी इनके फर्जीवाड़े पर ध्यान क्यों नही देता है.

धन्यवाद

याचिकाकर्ता

अजय पाण्डेय

पत्रकार
शाहगंज, जौंनपुर ।
Ajay Pandey
Jaunpur (U.P)
Mobile   :  9453-86-6464 , 9454-86-6464
jnp.ajaypandey@gmail.com

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *