कोबरापोस्ट 29 जनवरी को 33000 करोड़ के घोटाले का ख़ुलासा करेगा

Ravish Kumar : 29 जनवरी को कोबरापोस्ट 33000 करोड़ के घोटाले का ख़ुलासा करने वाला है। कल से ट्वीटर पर ये मेसेज देख रहा हूँ। तो आप लोग खुद देखें कि ये क्या ख़ुलासा है। ख़ुलासा तो हो जाएगा लेकिन जिसके पास ये 33000 करोड़ का माल पहुँचा होगा वो कितना मौज में होगा।

इसके अलावा आपको पता ही है कि वित्त मंत्री ने अस्पताल से बैंक फ्राड में नामज़द कई बड़ी हस्तियों के बचाव में ब्लाग लिखा है। सीबीआई की आलोचना की है कि इतने बड़े लोगों का नाम एफ आई आर में क्यों लिया है। अंग्रेज़ी के अख़बारों में चंदा कोचर और एम वी कामथ के बारे में काफ़ी कुछ छप रहा है। हिन्दी के अख़बारों में राशि फल पढ़ें वही काफ़ी है। तभी कहता हूँ कि हिन्दी के अखबार हिन्दी के पाठकों की हत्या कर रहे हैं।

जब वित्त मंत्री ही खुलकर बैंक फ्राड के आरोपियों के पक्ष में ब्लाग लिख रहे हैं तो ख़ुलासे की ज़रूरत ही क्या है। फिर भी पत्रकार अपना काम तो करेंगे हीं। कोबरा पोस्ट ने अपना लिंक दिया है। चैनलों पर तो आएगा नहीं।

आप हिन्दी के पाठकों की क़िस्मत में गाय और बकरी ही है। बाकी उनकी क़िस्मत में 33000 करोड़ ! देवा रे देवा। अफ़सोस हो तो देशभक्ति वाली फ़िल्में देखें ताकि आप अपना ध्यान इस बात से हटा सकें कि कोई उल्लू बना रहा है।

Dear Friends,

Cobrapost invites you to cover the press conference “The Anatomy of India’s Biggest Financial Scam” at 3.00 pm on Tuesday, January 29, 2019 at the Press Club of India, New Delhi, 1, Raisina Road, New Delhi – 110001. The scam is around Rs 33,000 crores.

Cobrapost Editor, Aniruddha Bahal, will address the media. A panel discussion will follow the expose. The event is open to all media.

For more details log on to www.cobrapost.com

Looking forward to seeing you.

COBRAPOST TEAM

एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार की एफबी वॉल से.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *