दैनिक जागरण में कितने यादव हैं, सीएम अखिलेश ने सरेआम पूछ लिया (देखें वीडियो)

Mahendra Yadav : मिस्टर दैनिक जागरण ! आप बताते क्यों नहीं कि दैनिक जागरण में कितने यादव हैं? जागरण फोरम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ये सवाल किया है तो जवाब तो बनता है न! चलिए, ब्राह्मण कितने हैं, ठाकुरों को कितनी जगह मिली है, कायस्थों को कितनी सीटें मिली हैं, बनियों को कितनी मिली है, कितने अल्पसंख्यक हैं, कितने आदिवासी हैं…कितने ओबीसी हैं..यही बता दीजिए..

सुनील यादव : सुने हैं कि आज फिर से किसी दलाल अखबार वाले ने यह सवाल उठाया कि यूपी पुलिस में यादव कितने हैं? उसका प्रत्युत्तर भी ठीक मिला कि तुम्हारे अखबार में यादव कितने हैं? पर उन हरामखोरों के लिए मैं एक बात लिखना चाहूँगा जिनके पेट में यूपी पुलिस में यादवों कि संख्या पर मरोड़ उठने लगती है ….उनको यह लगता है कि सपा सरकार ने यादवों को सर्वाधिक यूपी पुलिस में ठूस दिया है तो ….सुनो…..बसपा सरकार के समय की पुलिस भर्ती का रिजेल्ट उठा के देख लो और बहुत पीछे के उन गैर सपा सरकारों के पुलिस भर्ती का रिजेल्ट उठा के देखों …यह देखो की सपा सरकार में इन सरकारों की अपेक्षा कम यादव भर्ती क्यों हुए? .केवल बकलोली से निष्कर्ष नहीं निकलता शारीरिक दक्षता वाली भर्तियों के रिजेल्ट उठाओ उसे गौर से देखों फिर समझ में आएगा असली मामला क्या है? असली मामला दलाली का नहीं है असली मामला गरीब गुरबों के श्रम का है …जिसे तुम बार बार लतियाते रहते हो …यह घनघोर श्रम के अपमान का मामला है। आज पहली बार आपका यह तमाचा भरा जवाब मुझे खुश कर गया शुक्रिया….

Yashwant Singh : दैनिक जागरण ने यादवीकरण का सवाल पूछ कर चौका मारना चाहा तो अखिलेश यादव ने दैनिक जागरण में यादवों की संख्या पूछ कर छक्का मार दिया. दैनिक जागरण की तरफ से लखनऊ में जागरण फोरम नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें शिरकत कर रहे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से दैनिक जागरण के नेशनल ब्यूरो चीफ प्रशांत मिश्रा ने सवाल यूपी में थानों के यादवीकरण पर किया तो अखिलेश ने पलट कर पूछ लिया कि बताओ दैनिक जागरण में कितने यादव हैं?

संबंधित वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें :

https://www.youtube.com/watch?v=iTtX0D-bCA4

महेंद्र, सुनील और यशवंत की एफबी वॉल से.

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “दैनिक जागरण में कितने यादव हैं, सीएम अखिलेश ने सरेआम पूछ लिया (देखें वीडियो)

  • सीएम अखिलेश यादव जी ने यह अच्छा प्रश्न किया है कि जागरण में कितने यादव है। सीएम साहब को यह भी पूछना चाहिए था कि दैनिक जागरण ने अपने 450 कर्मचारियों को जो 2 अक्तूबर में निकाला था उन्हें वापस लिया है या नहीं। आप यह बात सीएम साहब तक जरूर पहुंचाए।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *