केंद्र का तोता, लगा रहा भ्रष्टाचार में गोता!

Jagdish Jha : केंद्र का तोता, लगा रहा भ्रष्टाचार में गोता… CBI के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने रिश्वत का केस दर्ज होने पर कहा- चीफ ने खुद लिए हैं 2 करोड़ रुपये …. मोदी राज में मची है लूट ….जितना सको उतना तू भी लूट…..

Jitendra Narayan : 70 सालों में पहली बार… मोदी जी के चहेते सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना पर सीबीआई प्रमुख ने एफ़आइआर दर्ज की… देश के बड़े से बड़े घोटाले की जांच करने वाली जांच एजेंसी सीबीआई अब खुद ही आरोपों का सामना कर रही है। सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर पर घूसखोरी का आरोप लगा है, जिसके बाद सीबीआई ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जानकारी के अनुसार सीबीआई ने सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ पिछले हफ्ते यह एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर में रॉ के स्पेशल डायरेक्टर सामंत कुमार का भी नाम शामिल है। हालांकि उन्हें एफआईआर में आरोपी नहीं बनाया गया है।

एफआईआर में सीबीआई ने अस्थाना को आरोपी नंबर एक बनाया है। उनपर आरोप है कि उन्होंने एक बिजनेसमैन से घूस ली। उन्होंने यह घूस मोई कुरैशी घोटाले की जांच के दौरान ली थी, जिसकी जांच एसआईटी कर रही थी। इस एसआईटी के मुखिया राकेश अस्थाना थे। सूत्रों की मानें तो सीबीआई ने सबूत के तौर पर फोन पर बातचीत के अंश, व्हाट्सएप मैसेज, बैंक में पैसों के लेनदेन की जानकारी को पेश किया है। अस्थाना से मैसेज के जरिए इन तमाम तथ्यों पर सवाल पूछा गया था, जिस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है।

Vijay Shanker Singh : राकेश अस्थाना जब सीबीआई के अपर निदेशक बने थे, तब भी वे अपने खिलाफ आधे दर्जन भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त थे। पर जब किसी अफसर पर, पीएम की ही कृपा हो तो उसे भला कौन अच्छी पोस्टिंग पाने से रोक सकता है? TheWeek की यह रिपोर्ट पढें…

CBI special director Rakesh Asthan accused in half a dozen corruption charges yet he holds the portfolio as CBI director. That’s the privilege you get if you’re closely associated with PM Modi. Note… he’s a Gujarati and helped Modi get clean chit in 2002 gujarat riot SIT probe, he changed the narrative of Godhara incident.

सौजन्य : फेसबुक

पूरे प्रकरण को समझने के लिए नीचे दिए दो खबरों को पढ़ें….

CBI में तैनात मोदी के खास अफसर के खिलाफ दो करोड़ रुपये घूस लेने की एफआईआर, मीडिया ने साधी चुप्पी

xxx

मैंने नहीं, सीबीआई चीफ ने लिए हैं दो करोड़ रुपये : राकेश अस्थाना (स्पेशल डायरेक्टर, सीबीआई)

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas30 WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *