प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी पर गुजराती में बन रही है फिल्म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’

बॉलीवुड निर्देशक अनिल अनिल नरयानी का कहना है कि प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित उनकी आने वाली गुजराती फिल्म ”हूं नरेन्द्र मोदी बनवा मांग छू” बच्चों के लिये बेहद प्रेरणाश्रोत होगी। अनिल नरयाणी इन दिनों फिल्म ”हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू” बना रहे हैं। अनिल नरयानी ने फिल्म की चर्चा करते हुये कहा, “‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन की कहानी पर आधारित है।

इसकी कहानी मोटिवेशनल है। इस कहानी को खास कर बच्‍चों और युवाओं को ध्‍यान में रखकर हमने तैयार किया है। हम इस फिल्‍म में उनकी कहानी को इस तर‍ह से पेश कर रहे हैं, जिससे फिल्‍म को देखने और समझने वाले दर्शक मोटिवेट हो। और उन्‍हें ये भी समझ में आये कि नरेंद्र मोदी देश की भलाई के लिए क्‍या चाहते हैं, क्‍यों चाहते हैं और कैसे चाहते हैं।

उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि आज देश का हर बच्‍चा नरेंद्र मोदी बनना चाहता है। वास्‍तव में जो रियल है, फिल्‍म में हमने वही दिखाने की कोशिश की है। मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी फिल्‍म के नहीं, पूरे देश के हीरो हैं। वे अभी देश के लिए बहुत अच्‍छा कर रहे हैं। क्‍योंकि वे मेरे भी हीरो हैं, इसलिए मुझे लगा कि उनके जीवन के संघर्ष को पर्दे पर लाना चाहिए। इसमें मुझे कोई परेशानी या डर जैसा कुछ नहीं लगा। मैं मानता हूं कि नरेंद्र मोदी जी के व्‍यक्तिव से भारत की नई पीढ़ी को प्रेरणा मिलेगी।

इस फिल्‍म में मुख्‍य रूप से तीन गाने हैं, जो मोटिवेशनल हैं। फिल्‍मकार ने कहा,“ ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ फिलहाल गुजरात के दर्शकों के लिए बना रहा हूं। इसका किसी राजनीतिक दल से कोई वास्‍ता नहीं है। हम चाहते हैं नरेंद्र मोदी की इंस्‍पायरिंग कहानी देश भर में जाये। पहले तो इसे टारगेट के अनुसार 17 नंवबर को गुजरात में ही रिलीज करने की योजना है। बाद अन्‍य भाषाओं में डब करने की कोशिश होगी।

काव्‍या मूवीज और श्रीअर्थ प्रोडक्‍शन  के बनैर तले बन गुजराती फिल्‍म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ बनी है। इस फिल्‍म की शूटिंग मुख्‍य रूप से गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में हुई है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन बीता। अनिल नारायणी गुजराती भाषा में ही ‘बे यार धक्‍को मार’ बना चुके हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा वे 6-7 हिंदी फिल्में भी कर चुके हैं।

फिल्म की ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ प्रोड्यूसर तान्या शर्मा हैं जबकि को- प्रोड्यूसर राजीव अरोड़ा हैं। फिल्‍म में ओंकार दास, अनेशा सैयद, करण पटेल और हीराल मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में फरीद दाबरी और दिव्‍या कुमार ने गाने गाये हैं। लिरिक्‍स आर जे रौशन, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर आर बी कमाल, एक्‍शन अब्‍बास सईद और डीओपी अद्दी भार्गव का है।

प्रेस रिलीज

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *