न्यूज नेशन यूपी के स्ट्रिंगर भुखमरी के कगार पर, तीन माह से सैलरी नहीं

लखनऊ : इस समय न्यूज नेशन यूपी के स्ट्रिंगरों की हालत खराब है। समय पर चैनल प्रबंधन मीडिया कर्मियों को सैलरी नहीं दे रहा है। ऊपर से विज्ञापन के लिए भी दबाव बनाया जा रहा है। जो विज्ञापन के आर्डर ले आने से मना कर रहा है, उसको नौकरी से निकालने की धमकी दी जा रही है। इस हालात से पूरे यूपी में न्यूज नेशन के स्ट्रिंगर परेशान हैं।

गौरतलब है कि न्यूज नेशन ने यूपी चैनल की शुरूआत बड़े जोरदार तरीके से की थी। तब सभी स्ट्रिंगरों से चैनल ने एक समझौता कराया था, जिसमें बताया गया था कि चैनल आपको एक स्टोरी का 200 रुपये और खबर पैकेज का 400 रुपये दिया जाएगा| शुरुआत के चार माह चैनल ने स्ट्रिंगरों को पेमेंट किए लेकिन सितम्बर माह से कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। स्ट्रिंगरों को स्टोरी के हिसाब से कुछ भी नहीं मिल रहा है जबकि स्ट्रिंगरों ने  दिन रात मेहनत करके चैनल को टॉप पर पहुंचा दिया। 

अब चैनल स्ट्रिंगरों का खून चूसने में लगा है। चैनल से सही समय पर पेमेंट नहीं मिल रहा, जिससे सभी स्ट्रिंगर परेशान हैं। एक माह में स्ट्रिंगर लगभग 60 से अधिक खबर चैनल को देता है जिसमें 20 पैकेज खबर होती हैं लेकिन चैनल से पेमेंट सिर्फ 3 हजार या फिर ज्यादा से ज्यादा 4 हजार उसके खाते में आता  है। पिछले 3 माह से वह भी नहीं दिया जा रहा है। सभी स्ट्रिंगर परेशान हैं। वही सभी स्ट्रिंगरों पर विज्ञापन के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है। चैनल से धमकी भी दी जा रही है कि जो 30 से कम विज्ञापन देगा, उसको चैनल से निकाल दिया जाएगा।

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “न्यूज नेशन यूपी के स्ट्रिंगर भुखमरी के कगार पर, तीन माह से सैलरी नहीं

  • 8) 😐 🙂 : 😡 :zzz 😮 😕 😡 😆 😡 😕 :-* 😳 😉 😆 😀 😆 :sigh: :zzz :zzz 😛 😕 😮 😥 🙁 😳 :-* 😐 8) 8) 8) 8) 🙂 🙂 🙂 😆 😆 😆 🙄 🙄 🙄 😛 😛 😀 😆 😆 :-* :-* 8) 8) 8)
    lol: 😀 🙁 😥 😮 :sigh: :-

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *