थानेदार ने पत्रकार को दी धमकी, एसपी से मिला पत्रकारों का प्रतिनिधिमंडल

अरवल जिले के सदर थाना के थानेदार द्वारा समाचार संकलन के दौरान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार अनिरुद्ध कुमार के साथ बदसलूकी की गई। साथ ही केस में फंसाने की धमकी दी गई है।

इस मामले को लेकर पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन से मिलकर शिकायत की। पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले पर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री दीपक शर्मा ने निंदा करते हुए कहा कि पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार की भर्त्सना करता हूं। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं होना चाहिए। पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार लोकतंत्र पर हमला है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विधायक महानंद सिंह, राजद प्रदेश महासचिव राम आशीष रंजन, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष कामेश्वर शर्मा, जदयू पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र पटेल, बसपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंह यादव, बसपा जिला प्रभारी अशोक शर्मा ने भी बयान जारी कर पत्रकार के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटना की निंदा की और थानाध्यक्ष के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की मांग की।

पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ पत्रकार सुशील कुमार सिंह, आशुतोष कुमार, संजय कुमार, राजू कुमार, भुवनेश्वर कुमार, बबलू सिन्हा, गुड्डू कुमार आरिफ हुसैन आदि थे।

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code