पीलीभीत के पुलिस कप्तान ने अमर उजाला के क्राइम रिपोर्टर को दीं गालियां

पीलीभीत (उ.प्र.) : खबर पीलीभीत से है, जहां पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार शाही ने अमर उजाला के क्राइम रिपोर्टर टीएन अवस्थी को अपने दफ्तर में गालियां दीं और ऑफिस से भाग जाने के लिए कहा। 

एसपी का पारा इतने से भी शांत नहीं हुआ। उन्होंने एक टीवी पत्रकार को भी खरी-खरी सुना दी। दस अगस्त को अमर उजाला के क्राइम रिपोर्टर ने एक खबर में एसपी पीलीभीत से बात किए बिना उना वर्जन छाप दिया। सुबह जब एसपी ने अखबार में अपना वर्जन देखा तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। दोपहर 11 बजे के करीब वह जब फरियादियों से मिल रहे थे, तभी उनके ऑफिस में अमर उजाला के क्राइम रिपोर्टर टीएन अवस्थी पहुंच गए। 

एसपी ने अपना सारा गुस्सा क्राइम रिपोर्टर पर निकाल दिया। रिपोर्टर को देखते ही गालियां देने लगे और रिपोर्टर से ऑफिस से चले जाने को कहा। तभी एक टीवी पत्रकार भी एसपी के पास बाइट लेने पहुंच गया। उसके बाइट मांगते ही एसपी ने उसे भी सुना दिया। अमर उजाला के रिपोर्टर को गाली देने की बात पत्रकारों में आग की तरह फैल गई पर किसी भी संगठन ने कोई विरोध दर्ज नहीं कराया।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “पीलीभीत के पुलिस कप्तान ने अमर उजाला के क्राइम रिपोर्टर को दीं गालियां

  • T.N AWASTHI says:

    YAH FEAKE KHABAR HEI. JO KHABAR POEST KI GYI HEI, ESME SP YA MUJHSE KOI VARJAN NAHI LIYA GYA HEI, JABIKE ESEI KOI GATNA NAHI HUI HEI, YAH MUJHE BATAYA JAY KI YAH KHABAR KISNE AOR KISS AADHAR PAR POST KIYA HEI, T.n awasthi, reporter, pbt

    Reply
  • T.N AWASTHI says:

    yadi one week ke andar is khabar ka jabaab agar nahi mita to is khabar par kanuni notis jari kar duga.Yah khabar jhuthi hai ise turant hataya jaye.
    T. N . AWASTHI Reporter pilibhit Mo. 8923405049

    Reply
  • ये फर्जी खबर है,खबर छापने से पहले क्या आपने रिपोर्टर व एस पी से उनका पक्ष जाना था,बगैर जाने ही आपने खबर को अपनी वाल पर स्थान फे दिया जो ठीक नही है ऐसी कोई घटना ही नही हुई है

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *