एंकर प्रिया जुनेजा ने सुसाइड कर लिया

एक बुरी खबर आ रही है. न्यूज चैनल एंकर प्रिया जुनेजा ने आत्महत्या कर लिया है. प्रिया अब हमारे बीच नहीं रहीं. खबरें मिल रही हैं कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. कुछ लोगों का कहना है कि नौकरी चले जाने से वे काफी दुखी थीं. पर उनके करीबियों को अब भी भरोसा नहीं हो रहा कि प्रिया ऐसा कदम उठा सकती हैं. प्रिया जॉब में थीं. नौकरी जाने जैसी कोई बात न थी. उनकी मौत की गहराई से जांच कर कारणों का पता लगाया जाना चाहिए.

प्रिया ने डीयू से मास कम्युनिकेशन की डिग्री ली थी. महिला पत्रकार रेशू त्यागी, अनु चौहान ने प्रिया के सुसाइड करने पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

प्रिया कई न्यूज चैनलों में कार्यरत रहीं. प्रिया की फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वे लुधियाना की रहने वाली थीं. जेके24×7, सीएनएन न्यूज, खबर फास्ट जैसे चैनलों में कार्यरत रहीं. वे हाल-फिलहाल तक खबर फास्ट चैनल में एंकर के बतौर कार्यरत रहीं. इस चैनल में एंकरिंग के कई वीडियो प्रिया की एफबी वॉल पर हैं.

उनकी एंकरिंग का एक वीडियो उनके एफबी पर है जिसमें वे जाने माने गायक कैलाश खेर से बात कर रहीं हैं.

एंकर प्रिया जुनेजा के सुसाइड करने से हर कोई स्तब्ध है. कोरोना काल में मीडिया कंपनियों ने बेवजह बड़े पैमाने पर छंटनी कर दिया या फिर सेलरी कटौती कर दी. इससे मीडियाकर्मियों की बड़ी संख्या प्रभावित हुई है. इनमें से कई लोग डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे हैं. प्रिया तो जॉब में थीं. उन्होंने किस मन:स्थिति में आत्महत्या कर लिया या हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया, ये जांच का विषय है.

प्रिया की परिचित प्राची लिखती हैं-


  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

One comment on “एंकर प्रिया जुनेजा ने सुसाइड कर लिया”

  • बहुत दुखद है इस तरह छोटी सी उम्र में चले जाना इसका कारण एक और भी है परिवार में अपने आप को अलग रखना। और अपने दुख छुपा ना। वैसे भी अब चैनलों में जितने कैसे होते हैं वो बाहर नहीं आते हैं सबसे ज्यादा चैनलों में लोग डिप्रेशन में होते हैं वो चैनल नहीं बताते दूसरों के वारे में ज्यादा बताते हैं। अब छोटी सी उम्र में ये ऐंकर चली गई इसे कौन इंसाफ दिलाएगा क्या पूछता है भारत। नहीं पूछता भारत।

    यहां हमांम सब नंगे हैं कौन इस की चर्चा करेगा कोई नहीं। क्योंकि ऐसा होता है इस दुनिया में सब दूसरे की बेटी पर नजर रखते हैं अपनी बेटी पर कोई नहीं रखता।

    पहले भी इंडिया टीवी में एक ऐंकर ने अत्महत्या करने की कोशिश की थी। जो उसने सवाल उठाए थे। उसकी आवाज तव भी किसी ने नहीं सुनी थी। क्योंकि उसका मालिक ताकतवर है उसने उसे वहीं दवा दिया। अब सवाल ये उठता है इनको कौन इंसाफ दिलाएगा जो दूसरों के लिए जज भी खुद बन जाते हैं और पुलिस कानून भी खुद ही होते हैं। अभी हम देख रहे हैं सुशांत के केस में जो बात उसकी पहली गर्लफ्रेंड ने कहीं ही नहीं अपने आप चला रहे हैं जबकि वह कह रही है की मेरे पास सुशांत की ऐसी कोई चैट है ही नहीं मगर फिर भी चैनल चला रहे हैं। और दुख तो इस बात का है ये चैनल अपनी सच्ची खबर भी नहीं दिखते।

    इस ऐंकर को कौन इंसाफ दिलाएगा यहां चैनलों में कब इंसाफ मिलेगा जो कानून को अपनी जेब में समझते हैं। कब पूछेगा भारत।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *