पत्रकारिता के छात्र को भी ठग लिया मीडिया के धंधेबाजों ने, पढ़ें आपबीती

मैं शिवनंदन सिंह हूं. पत्रकारिता में इंटर्नशिप करने के लिए ‘तरुण प्रवाह’ में गया. वहां मेरी मुलाकात सोनू भारती से हुई जो कि खुद को ब्यूरो चीफ बताया करता था. उन्होंने मुझे ‘समाचार 24’ में संवाददाता पद के लिए रखवाया. इसके संपादक कोई डॉ विवेक गर्गाचार्य है. ये मथुरा से चलता है.

मुझ से समाचार 24 के ब्यूरो चीफ पवन कुमार श्रीवास्तव ने सोनू भारती के माध्यम से 1700 रु लिए थे. 600 रुपये माइक आई डी के रूप में राष्ट्रीय लोक दल के प्रांगण में लिए. फिर आई कार्ड और माइक के नाम पर 1100 रु लिए.

करीब एक महीना बीत जाने के बाद में जब मैं उनसे माइक आईडी, आई कार्ड और माइक देने की बात कही तो वह मुझ पर उग्र हो गए और कहा तुमको चैनल से पृथक किया जाता है. लेकिन जब पैसे वापस करने की बात करता हूं तो कोई स्पष्ट जवाब नहीं देते हैं. ऊपर से उग्र होने लगते हैं.

कहते हैं कि पैसे की मुझ से नहीं, सोनू भारती से बात किया करो. जब हम सोनू भारती से बात करने की कोशिश करते हैं तो सोनू भारती कहते हैं कि हमने समाचार 24 चैनल छोड़ दिया है. इस तरह हमारे पैसे नहीं दे रहे हैं पवन कुमार श्रीवास्तव जो कथित रूप से ब्यूरो चीफ है समाचार 24 नामक किसी चैनल का.

shiv nandan Singh

cs.shivnandan13@gmail.com

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *