गौतम लाहिड़ी ने फेसबुक पर किया ऐलान- भड़ास वाले यशवंत को प्रेस क्लब आफ इंडिया से निकाल दिया गया!

अपनी सड़क छाप गाली भरी भाषा और अलोकतांत्रिक हरकतों के लिए कुख्यात प्रेस क्लब आफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष गौतम लाहिड़ी ने कल फेसबुक पर एक कमेंट के जरिए ऐलान किया भड़ास के फाउंडर और एडिटर यशवंत सिंह को प्रेस क्लब आफ इंडिया से निकाल दिया गया है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिसने यशवंत को प्रेस क्लब आफ इंडिया में मेंबर बनाया, वो भी निकाला जाएगा. प्रेस क्लब आफ इंडिया के पूर्व प्रबंधन समिति सदस्य और मीडिया विश्लेषक अभिषेक श्रीवास्तव की प्रेस क्लब से जुड़ी एक एफबी पोस्ट पर गौतम लाहिड़ी प्रकट हुए और कमेंट बाक्स में पहले तो अभिषेक से ही पूछा कि ‘तुम कौन?’.

इसके बाद उन्होंने यशवंत को हटाए जाने की जानकारी दी. यशवंत ने जब कमेंट करके सूचित किया कि उन्हें तो अब तक प्रेस क्लब ने न मेल, न डाक, न फोन से कोई सूचना दी तो गौतम लाहिड़ी ने अगले कमेंट में बताया कि वे हमेशा एक्सक्लूसिव न्यूज पाते हैं और ये न्यूज उनके खास आदमी ने एक्सक्लूसिव रूप से दी है.

गौतम ने यशवंत को निकाले जाने पर प्रेस क्लब अध्यक्ष बगैतकर को बधाई भी दी. इसके बाद उन्होंने कई लोगों को निकालने जाने की बात कहते हुए धमकाया. इसके जवाब में वरिष्ठ पत्रकार निर्निमेष कुमार ने गौतम लाहिड़ी को लोटा बताते हुए कहा कि प्रेस क्लब से गौतम लाहिड़ी जैसों को निकाला जाना चाहिए क्योंकि इनने प्रेस क्लब को डिजनरेट कर दिया है.

देखें चैटबाजी…


प्रेस क्लब आफ इंडिया में लगातार काबिज गुट के इस कारनामें को भी पढ़ें….

प्रेस क्लब आफ इंडिया की गुंडई! अपने ही वरिष्ठ पत्रकार से छह लाख रुपये हर्जाना मांगा!

आम आदमी की खास गायकी सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे…

आम आदमी की खास गायकी सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे… ये आम लोग हैं जो बड़े खास अंदाज़ में गुनगुनाते हैं, सुनेंगे तो सुनते रह जाएंगे… ये जनता है, गाती है तो दिल से… आप सुनिए भी दिल से.. सामान्य लोगों के भीतर गायकी के कुछ असामान्य कीड़े होते हैं जो गाहे बगाहे प्रकट हो जाते हैं… ऐसे ही कुछ आम लोगों की गायकी को इस वीडियो में संयोजित किया गया है. कोई पत्रकार है, कोई बिदेसिन है, कोई समाज सेवी है तो कोई एक्टिविस्ट है. इनमें गायकी की प्रतिभा जन्मना है, कोई ट्रेनिंग नहीं ली इनने. कोई अवधी गा रहा, कोई भोजपुरी गुनगुना रहा, कोई अंग्रेजन छठ का गीत गा रही, कोई पत्रकार क्लासिकल गुनगुना रहा… क्या ग़ज़ब टैलेंट है.. सुनिए और आनंद लीजिए…

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಜನವರಿ 31, 2019



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

One comment on “गौतम लाहिड़ी ने फेसबुक पर किया ऐलान- भड़ास वाले यशवंत को प्रेस क्लब आफ इंडिया से निकाल दिया गया!”

  • Shravan shukla says:

    हाहाहाहाहा। ये तो बड़ा जबरदस्त रहा। बाकी एक मुकदमा इन गधों के नाम।।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code