आलोक सांवल का मूड फिर बिगड़ा, मृदुल त्यागी को बाहर का रास्ता दिखाया

आई-नेक्स्ट में तीन महीने पहले चौथी बार इंट्री मारने वाले मृदुल त्यागी को एक बार फिर आलोक सांवल ने मूड खराब होने के कारण निकाल बाहर किया है. एक बार फिर से एसोसिएट एडिटर श्रमिष्ठा शर्मा को कंटेंट की पूरी जिम्मेदारी सौंप दी गई है. इस संबंध में जीएम पंकज पांडे ने मेल चलाकर पूरे ग्रुप को बताया है कि मृदुल को हटा दिया गया है, उनसे कोई संबंध न रखें. मृदुल त्यागी को इससे पहले भी तीन बार आई-नेक्स्ट से विभिन्न कारणों से बाहर का रास्ता दिखाया गया था.

इसी साल जुलाई माह में आलोक सांवल ने उन्हें चौथी बार रखा. आई-नेक्स्ट के कंटेंट और तेवर को सुधारने के लिए मृदुल को कंटेंट की पूरी जिम्मेदारी सौंपी गई. शर्मिष्ठा शर्मा को साइड लाइन कर दिया गया. इन तीन महीनों में मृदुल ने आई-नेक्स्ट को क्राइम का अखबार बना दिया. बताया जाता है कि अपने शार्ट टेंपर वाले स्वभाव के कारण आलोक सांवल किसी बातचीत के दौरान गरम हो गए और तुरंत टर्मिनेशन का आदेश जारी कर दिया. आई-नेक्स्ट में हुई  इस हलचल से जहां एक तरफ शर्मिष्ठा शर्मा के साथ काम करने वाले पूराने लोग प्रसन्न हैं, वहीं अचानक पलटी मारकर मृदुल की जी हुजूरी करवाले परेशान हैं. 

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “आलोक सांवल का मूड फिर बिगड़ा, मृदुल त्यागी को बाहर का रास्ता दिखाया

  • दरअसल inext अलोक सांवल के मूड पर ही to चल रहा है. न ही आलोक कही जाने वाले है जागरण छोड़ कर और न ही शर्मिष्ठा. दोनों मिलकर गुरु घंटाल करते रहते है. pata नहीं क्यों मृदुल जी बार बार यहाँ ज्वाइन कर लेते है. apni इंसल्ट कराते है. बेहद घमंडी है आलोक सांवल.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *