ओछी हरकतों पर उतरा जयपुर भास्कर प्रबंधन

श्रम विभाग में सुनवाई के दौरान शुक्रवार को जयपुर भास्कर प्रबंधन के कर्मचारी ओछी हरकतों पर उत्तर आए। भास्कर के पत्रकारों ने सीटू के सचिव जयपुर भास्कर के सीओओ संजय शर्मा ओर एच आर मैनेजर वंदना सिन्हा के खिलाफ प्रताड़ना और दुर्भावना से कार्रवाई करने पर केस कर रखा है। इस केस में श्रम विभाग ने सीओओ संजय शर्मा ओर एच आर मैनेजर वंदना सिन्हा को नोटिस जारी कर रखे है जिसकी शुक्रवार को तारीख थी। 

सीओओ और एच आर मैनेजर जेल जाने से बचने और अपनी गलतियों को छिपाने के लिए अब डराने और धमकाने की कोशिश में लग गया है। भास्कर के लीगल ऑफिसर सुमित व्यास के साथ शुक्रवार को दादागरी करने के लिए उसने अपने खास चमचे को भेजा। सीओओ के सामने अपने नम्बर बढ़ाने के लिए उसने आते ही इस चमचे ने बदतमीजी शुरू कर दी। उसने धमकाया की या तो वे इस केस को वापस ले ले या फिर सीओओ को जेल जाने से बचाने के लिए उन्हें जवाब लेने के लिए लम्बी तारीख लेने दे।

उसने श्रम विभाग के ऑफिस में माहौल ख़राब करने की कोशिश की पर भास्कर के पत्रकार उसकी नीयत जान गए थे। उन्होंने शान्ति बनाये रखी। भास्कर प्रबंधन के इन दोनों सेवको को तारीख लेने की इतनी जल्दी थी कि वे शनिवार 30  मई को अवकाश के दिन की ही तारीख ले गए।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *