गाजीपुर में दैनिक जागरण के प्रतिनिधि राजेश मिश्रा की गोली मार कर हत्या

दैनिक जागरण के पत्रकार राजेश मिश्रा

गाजीपुर जनपद के करण्डा क्षेत्र में दैनिक जागरण के प्रतिनिधि राजेश मिश्रा की आज सुबह गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज गया गाजीपुर का करंडा क्षेत्र… गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनपुरा गांव निवासी राजेश मिश्रा दैनिक जागरण के स्थानीय प्रतिनिधि हैं. उनकी उम्र 35 वर्ष है. उनके छोटे भाई अमितेश मिश्र की उम्र 30 वर्ष है.

इन दोनों को कुछ अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी. राजेश मिश्रा की मौत मौके पर ही हो गई. सगे छोटे भाई की हालत नाजुक बनी हुई है. जानकारी के अनुसार दैनिक जागरण के पत्रकार राजेश मिश्र सुबह मार्निंग वॉक करके अपनी दुकान पर पहुंचे थे. बता दें कि राजेश की गिट्टी-बालू और मौरंग की दुकान गांव में सड़क किनारे है. तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने इनके ऊपर और इनके सगे छोटे भाई पर गोली चला दी. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

आनन-फानन में इन्हें जिला चिकित्सालय गाजीपुर भेजा गया. यहां पर डाक्टरों ने राजेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया. भाई की हालत नाजुक होने के कारण वाराणसी रेफर कर दिया गया है. करंडा थाना के एसओ का कहना है कि आज सुबह गोली मारने की घटना की जानकारी मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *