भव्य समारोह में सीईओ जगदीश चंद्रा ने लांच किया ‘जी हिंदुस्तान’ न्यूज चैनल

नोयडा में कल Zee मीडिया के नए नेशनल न्यूज़ चैनल ”जी हिंदुस्तान” की लॉन्चिंग हुई. “States make the Nation” की थीम पर आधारित ‘जी हिंदुस्तान’ को चैनल के सीईओ जगदीश चन्द्र ने केक काट कर लांच किया. नोएडा में आयोजित इस लॉन्चिंग सेरेमनी में जी चैनल्स के एडिटोरियल, सेल्स, फाइनेंस सहित सभी विभागों से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे.

इस मौके पर जगदीश चन्द्र ने कहा कि ‘जी हिंदुस्तान’ देश के १२५ करोड़ लोगों की आवाज बनेगा और बिना किसी एजेंडा के देश के सभी राज्यों की खबरों को कवर करेगा… जगदीश चन्द्र ने यह भी कहा कि एक या दो मुख्यमत्रियों पर फोकस करने वाले नेशनल चैनल्स से हट कर इस चैनल पर देश के सभी मुख्यमंत्रियों के कवरेज को प्राथमिकता दी जाएगी.

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ सुभाष चंद्रा और जगदीश चन्द्र द्वारा की जा रही इस पहल से अब देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को इस नेशनल न्यूज़ चैनल ”zee हिंदुस्तान” पर जगह मिल पायेगीI यही नहीं उनके द्वारा किया जा रहे कामों को लेकर चैनल पर रोजाना रात 11 बजे ”’CMs’ कार्नर” नाम से एक कार्यक्रम भी प्रसारित किया जायेगाI एस्सेल ग्रुप के स्थापना दिवस पर लांच हुए इस नए राष्ट्रवादी चैनल का उद्घाटन करते हुए जगदीश चन्द्र ने कहा कि आने वाले दिनों में ‘जी हिंदुस्तान’ देश की आवाज बन कर सामने आएगा और देश का हर व्यक्ति अपने क्षेत्र की खबरों को इस चैनल पर पायेगा.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, गिरिराज सिंह सहित कई राजनेताओं ने चैनल की सफलता की शुभकामनाये दी. फ़िल्मी क्षेत्र से जुड़े मधुर भंडारकर, बिपासा बासु, इरफ़ान खान, स्वरा भास्कर सहित दूसरे क्षेत्रों से जुड़े लोगों ने भी चैनल की सफलता की कामना की हैI यह चैनल आज पहले ही दिन से देश के सभी DTH प्लेटफार्म पर उपलब्ध है.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Comments on “भव्य समारोह में सीईओ जगदीश चंद्रा ने लांच किया ‘जी हिंदुस्तान’ न्यूज चैनल

  • SARFRAJ AHMAD KHAN says:

    Sr
    Mujhe apke channel ka tv reporter ka kam krna
    Pls contact
    Mai Kai Chennelo Mai Kam Kar Chuka Hu Sarv Pratham UP News, TV 24 , Sadhna + News Chennal Running from Swantra Bharat

    Reply
  • Kuldeep Mishra says:

    मैं कुलदीप मिश्रा अपनी बात देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के सामने रखना चाहता हूं आपसे यह गुजारिश है कि मैं अपनी बात प्रधानमंत्री जी तक पहुंचा सकूं इसलिए मैं आपके चैनल का सहारा ले रहा हूं मैं एक बहुत गरीब परिवार के घर से हूं और मैं भारतीय सीमा सुरक्षा बल में नौकरी करना चाहता हूं मेरी एज 18 साल है मैं माननीय प्रधानमंत्री जी से यह गुजारिश करता हूं कि वह मुझे सीमा सुरक्षा बल में अपने देश के लिए काम करने का अवसर दें नहीं तो मुझे वह इच्छामृत्यु दे दे ऐसा मैंने चिट्ठी में भी लिखा था लेकिन मुझे कोई जवाब नहीं मिला इसलिए आज मैं आपके चैनल पर यह मैसेज भेज रहा हूं प्लीज आपसे रिक्वेस्ट है कि माननीय प्रधानमंत्री जी एक बार मुझसे संवाद करें

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *