अंकित मिश्रा, हर्ष रंजन, ज्योत्सना बेदी और सनी सेन की नई पारी

खबर है कि कहानीकार और वरिष्ठ पत्रकार नीलेश मिश्र के अखबार ‘गांव कनेक्शन’ से डिप्टी कॉपी एडिटर अंकित मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है. अंकित मिश्र तेजतर्रार पत्रकार हैं और अपने काम की वजह से संस्थान में अच्छी पकड़ रखते थे. उनके अखबार से हटने को लेकर कई तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं.

वरिष्ठ पत्रकार हर्ष रंजन अब सहारा मीडिया के डिजिटल विंग के प्रमुख होंगे. वे हिंदी और अंग्रेजी वेब पोर्टल के एडिटर बनाए गए हैं. वे ग्रुप सीईओ व एडिटर-इन-चीफ अरूप घोष को रिपोर्ट करेंगे. हर्ष रंजन की सहारा में ये दूसरी पारी है. हर्ष रंजन फिलहाल शारदा यूनिवर्सिटी में जर्नलिज्म विभाग के एचओडी थे. इससे पहले वे लाइव इंडिया ग्रुप में डिजिटल के एडिटर थे. रंजन आजतक, इंडिया टीवी, BITV, ANI आदि जगहों पर काम कर चुके हैं.

ज्योत्सना बेदी ने जी ग्रुप के नए चैनल जी हिंदुस्तान के साथ नई पारी की शुरुआत की है. वे अभी तक न्यूज24 में एंकर थीं. ज्योत्सना ने पत्रकारिता में अपने करियर की शुरुआत न्यूज एजेंसी ‘यूएनआई’ (UNI)  से बतौर ट्रेनी की थी.

बिजनेस जर्नलिस्ट सनी सेन ने एचटी से इस्तीफा दे दिया है. वे न्यूज पोर्टल FactorDaily में एडिटर (कार्पोरेट और पालिसी) के साथ अपनी अगली पारी शुरू की है. ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ में वे को-हेड (बिजनेस ब्यूरो) और सीनियर असिसटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत थे.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code