लखीमपुर खीरी हिंसा कवरेज के दौरान पत्रकार साथी रमन कश्यप की मौत!

लखीमपुर में कल हुई हिंसा में स्थानीय पत्रकार रमन कश्यप बुरी तरह घायल हो गए थे. कल देर शाम उनका शव मिला.

ABP News के वरिष्ठ पत्रकार पंकज झा ने एक ट्वीट कर मारे गए पत्रकार को श्रद्धांजलि दी-

लखीमपुर में रिपोर्टिंग कर रहे हमारे एक साथी रमन की मौत हो गई है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

ज्ञात हो कि रमन कश्यप निघासन क्षेत्र के रहने वाले थे और इस घटना की कवरेज के लिए पहुँचे थे। परिजनों ने पोस्टमॉर्टम हाउस में उनकी मौत की पुष्टि की।

लखीमपुर में हिंसक झड़प में अब तक कुल दस लोगों की मौत हो चुकी है. चार किसान, एक पत्रकार और चार अन्य लोग मारे जा चुके हैं.

पत्रकार Alok Tripathi की एफबी पोस्ट देखें-

पत्रकार रमन कश्यप के परिवार को 50 लाख की मदद दी जाए, दोषियों की गिरफ्तारी हो… लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने लखीमपुर की हिंसा में कवरेज के दौरान साधना न्यूज चैनल के पत्रकार रमन कश्यप (35 वर्ष) की मौत होने पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। एलजेए अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के कोषाध्यक्ष आलोक कुमार त्रिपाठी एवं एलजेए के महामंत्री विजय आनंद वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि रमन कश्यप के परिवार को पचास लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए एवं दोषियों के विरुद्ध धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

प्रेस जनलिस्ट आफ इंडिया के वरिष्ठ पदाधिकारी धीरज गुप्ता व शिशिर शुक्ला ने शोक जताते हुए सरकार से मुआवजा देने की अपील की है। मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी और पचास लाख का दिया जाये मुआवजा! परिजनों ने की हत्या में शामिल लोगों पर कार्यवाही की मांग।

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas WhatsApp News Alert Service

 

One comment on “लखीमपुर खीरी हिंसा कवरेज के दौरान पत्रकार साथी रमन कश्यप की मौत!”

  • श्याम चन्द्र श्रीवास्तव says:

    सरकार हो या समाज के लोग सबको पत्रकारिता के धर्म का निर्वहन कर रहे पत्रकारों को सुरक्षित रखना दायित्व है। लखीमपुर खीरी में पत्रकार साथी की नृशंस तरीके से हत्या शर्मनाक है। ये देश में क्या हो रहा है?

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *