‘प्रभात खबर’ ने छापा कुख्यात अपराधी का ‘शुभकामना संदेश’

पटना से प्रकाशित हिन्दी दैनिक ‘प्रभात खबर’ ने अखबार और विज्ञापन की सारी सीमाओं और मर्यादा को तोड़ते हुए बुधवार को प्रकाशित अंक में एक ऐसे विज्ञापन को प्रकाशित किया है जो हैरत में डाल देने वाला है। 28 अक्टूबर को प्रकाशित इस अखबार के 5वें पृष्ठ पर फतुहा के टुनटुन यादव की तस्वीर के साथ छठ पर्व के अवसर पर एक बड़ा सा शुभकामना संदेश छपा है जिसमें टुनटुन यादव को फतुहा विधान सभा क्षेत्र का समर्पित सामाजिक कार्यकर्ता बताया गया है।

वास्तविकता यह है कि मूल रूप से फतुहां के ही कल्याणपुर गांव निवासी व कभी पुलिस के रिकार्ड में मोस्ट वांटेड रहा टुनटुन यादव कुख्यात अपराधी है और हत्या, रंगदारी सहित दर्जनों संगीन मामलों में वह आरोपित रहा है। टुनटुन यादव को पिछले वर्ष छठ के ही मौके पर एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर गिरफ्तार किया गया था तब उसके पास से काफी मात्रा में प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए थे। टुनटुन यादव कुछ दिन पूर्व ही जेल से रिहा हुआ है।

विनायक विजेता की रिपोर्ट.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “‘प्रभात खबर’ ने छापा कुख्यात अपराधी का ‘शुभकामना संदेश’”

  • Haha…..he is still out of the jail…fatuha police has no self-respect …they are bloody sold to these kind of people…
    You can murder anyone in fatuha and then escape by giving bribe to fatuha police..these police can even sell their daughters ..
    On 19 th of October 2018 , there was a gang war in bankipur mohalla in fatuha..
    With two air firing…but no police has the audacity to put them behind the bar..
    I wish Your team can verify these matter and publish them…and even question to the authorized and responsible person about these matter

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *