भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चलाने वाले एक्टिविस्ट को थानेदार और सीओ ने जेल भेजने की ठानी!

यशवंत सिंह-

बलिया में भीमपुरा थाने के थानेदार और रसड़ा एरिया के सीओ मिलकर एक सोशल एक्टिविस्ट को जेल भेजने की तैयारी पूरी कर चुके हैं. सिंघासन चौहान की सक्रियता से जले भुने थानेदार ने पहले तो इन पर खूब सारे उल्टे सीधे मुकदमे लिखे. जब इससे भी सिंघासन नहीं डरे तो अब इन्हीं मुकदमों का जिक्र कर इन्हें खतरनाक आदमी बताते हुए जेल भेजने की कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है.

थाने की दलाली बंद करवाने वाले सिंहासन भाई को जेल भेजे जाने की तैयारी का प्रकरण अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. सीओ और थानेदार का मुहर लगा पत्र वायरल है. इस प्रकरण की पूरी कहानी विस्तार से भड़ास पर जल्द छपेगी.

सिंहासन जी वर्षों से निःस्वार्थ भाव से भ्रष्टाचारियों के ख़िलाफ़ लड़ते आए हैं लोकल लेवल पर. इनका मैं प्रशंसक हूँ. इनका जेल जाना पूरे योगीराज के करप्शन विरोधी अभियान के मुँह पर कालिख होगा. सिंहासन जी का वीडियो इंटरव्यू भी जल्द करूँगा। उनका नंबर इसलिए दे रहा हूँ ताकि आप सब बात कर सकें, जाँच कर सकें कि ये आदमी है कौन, करता क्या है… +91 98399 32064

आरटीआई एक्सपर्टों से आग्रह है कि बलिया के भीमपुरा थाने के थानेदार अखिल कुमार और रसड़ा सीओ एसएन वैस की संपत्ति, इन पर मुकदमे, इनके निलंबन, इनके कार्यकाल के कुछ अन्य विवरण मांगें और इस तरह इनकी भी कुंडली निकाल कर भड़ास तक भेजें ताकि इनके कार्यकाल और करियर की जनता द्वारा जांच की जा सके.

इन लोगों ने वर्दी पहनते वक्त कसम खाई थी कि आम जन के लिए काम करेंगे. लेकिन ये तो उल्टे भ्रष्टाचार को संरक्षण देते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाले को ही जेल भेजने पर आमादा हैं.

पूरे प्रकरण को समझने के लिए इसे भी पढ़ें-

थानेदार अखिलेश और सीओ एसएन वैश ने ग़लत पंगा ले लिया है, जानिए कौन हैं सिंहासन चौहान और क्या है पूरा प्रकरण


ज्ञात हो कि सिंघासन चौहान पहले भी पुलिस वालों की साजिश के शिकार होकर जेल जा चुके हैं. उन्होंने जेल से निकलने के बाद आपबीती कलमबद्ध किया जिसे भड़ास पर प्रकाशित किया गया. पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें-

Dalla Thanedar

https://www.bhadas4media.com/tag/dalla-thanedar/

उस वक्त लखनऊ तक के अखबारों ने सिंघासन चौहान प्रकरण को प्रमुखता से प्रकाशित किया था… देखें ये…



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *