‘यूपीटीवी’ वाले ब्रजेश मिश्रा लखनऊ से चलाएंगे ‘नेशनल वायस’ चैनल!

लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है. यूपी के सबसे चर्चित और ताकतवर पत्रकार ब्रजेश मिश्रा ने सबको आश्चर्य में डालते हुए ‘नेशनल वायस’ चैनल पर प्रकट होने का फैसला कर लिया है. सूत्रों का कहना है कि ‘यूपीटीवी’ चैनल के Logo को लेकर विवाद चल रहा है और इसके एप्रूवल में विलंब हो रहा है. साथ ही कुछ बड़े मीडिया हाउसों के बड़े मठाधीश लोग ब्रजेश मिश्रा के ‘यूपीटीवी’ को रोकने के वास्ते हर हथकंडे अपनाने में जुटे हैं जिसके तहत उनकी कोशिश है कि कानूनी पचड़ों में ‘यूपीटीवी’ को उलझाए रखा जाे ताकि इसी सब में चुनाव बीत जाए और ‘यूपीटीवी’ लांच न हो पाए.

मीडिया प्रतिद्वंदियों द्वारा शीर्ष लेवल की ढेर सारी घेराबंदी को धता बता और साजिशों को तोड़ अपने स्वभाव के अनुरूप ब्रजेश मिश्रा ने सबको चौंकाते हुए ‘नेशनल वायस’ चैनल को लखनऊ से चलाने की घोषणा कर डाली. यह पता नहीं चल पाया है कि ‘नेशनल वायस’ चैनल का ब्रजेश मिश्रा ने अधिग्रहण किया है या इसमें पार्टनरशिप ली है या कोई अन्य समझौता हुआ है. लेकिन इससे यह तो तय हो गया है कि ब्रजेश मिश्रा यूपी चुनाव के दौरान अपनी पूरी टीम के साथ एक बड़े चैनल पर दमखम के साथ दिेखेंगे. ऐसा करके उन्होंने देश के कुछ बड़े मीडिया घरानों के मुंह पर कालिख पोत दी है जो हर साजिश में लगे थे कि किसी तरह ब्रजेश मिश्रा को यूपी चुनावों के दौरान आन एयर होने से रोका जाए. उन्हें ये कतई अंदाजा न था कि ब्रजेश मिश्रा अचानक एक दूसरे चनल पर आन एयर आने की घोषणा कर साजिशों के पूरे खेल को बिगाड़ डालेंगे.  

मीडिया प्रतिद्वंदियों ने ‘यूपीटीवी’ को कानूनी पचड़े में उलझाया तो ब्रजेश ने यूपीटीवी की सफल टेस्ट सिगनल लांचिंग करने के बाद एकदम नया दांव खेलते हुए ‘नेशनल वायस’ को लखनऊ से संचालित करने का ऐलान कर दिया. ‘नेशनल वायस’ चैनल टाटा स्काई समेत हर प्लेटफार्म पर है. ब्रजेश मिश्र और उनकी टीम ने इस चैनल में कामकाज करना शुरू कर दिया है. फिलहाल इस बड़े उलटफेर को लेकर जितने मुंह उतनी बातें हो रही हैं लेकिन सबका कहना है कि ब्रजेश मिश्रा के हौसलों की उड़ान जारी है और एक रोज यह शख्स पूरे देश के परिदृश्य पर बतौर नए मीडिया मुगल अपनी छाप छोड़ेगा. इस बारे में जब भड़ास की तरफ से ब्रजेश मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने ज्यादा कुछ न बोलते हुए बस इतना कहा- ”हां, यह सच है. नेशनल वायस चैनल का संचालन अब लखनऊ से होगा. हम लोग इस चैनल के हिस्से हैं”.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *