सड़क हादसे में राजस्‍थान पत्रिका की पत्रकार तरूश्री शर्मा का निधन

उदयपुर। राजस्थान पत्रिका में कार्यरत उदयपुर की रहने वाली महिला पत्रकार तरूश्री शर्मा का बुधवार अलसुबह भटेवर के समीप सड़क हादसे में निधन हो गया। कार में तरूश्री अपने चित्तौड़ में मामा के बेटे के शादी समारोह से वापस लौट रहीं थी, जिनके साथ माता-पिता सहित पति रूपक भी सवार थे। इनके निधन से शहर के पत्रकार समूह में शोक की लहर दौड़ गई।

हादसा उस वक्त हुआ जब तरूश्री के पति रूपक को कार चलाते वक्त रात डेढ़ बजे भटेवर के पास झपकी आ गई। इससे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद तरूश्री के पति रूपक, माता हर्षा और पिता भोलेशंकर कार से निकल गए, लेकिन तरूश्री कार से बाहर नहीं निकल पाई। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और उन्हें कार से निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

पुलिस ने घायलों को एमबी हॉस्पीटल पहुंचाया। डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। तरूश्री के पति आईसीयू में भर्ती हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पिता भोलेशंकर एमबी हॉस्पीटल में हैं। माता हर्षा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

सडक दुघर्टना में पत्रकार तरूश्री शर्मा के आकस्मिक निधन पर पत्रकार जगत में शोक व्याप्त है। जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) के प्रदेश सचिव डॉ. तुक्तक भानावत व जिलाध्यक्ष पवन खाब्या सहित पदाधिकारियों ने इस दुखद घटना पर शोक व्यक्त करते हुए परम पिता परमेश्‍वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की।

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “सड़क हादसे में राजस्‍थान पत्रिका की पत्रकार तरूश्री शर्मा का निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code