नईदुनिया के फोटो जर्नलिस्ट पर हमला, कैमरा व नकदी लूटी

मुरैना। नईदुनिया के फोटो जर्नलिस्ट गिर्राज राजौरिया पर शुक्रवार दोपहर दो अज्ञात बदमाशों ने हमला कर कैमरा व नकदी लूट ली। हमले में राजौरिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के समय वे शहर के औद्योगिक क्षेत्र में खबर के लिए फोटो खींचने के लिए गए थे। सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर देरी से पहुंची। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व डकैती का मामला दर्ज किया है।

औद्योगिक क्षेत्र में फोटो खींचने गए राजौरिया जब तरुण ऑयल मिल के सामने ट्रांसफार्मर का फोटो खींच रहे थे, तभी दो अज्ञात बदमाश आए और उन पर हमला कर दिया। बदमाश उनकी जेब से एक हजार रुपए व कैमरा लूट कर भाग गए। इस हमले में राजौरिया के सिर व चेहरे पर चोटें आईं हैं।

फोटो जर्नलिस्ट पर हुए हमले व लूटपाट की वारदात से जिले के पत्रकारों में आक्रोश है। घटना के बाद मौके पर सभी पत्रकार एकत्रित हो गए। सभी पत्रकारों ने निर्णय लिया है कि यदि पुलिस ने 24 घंटे में हमलावर लुटेरों को ढूंढने में असफल रही और कैमरा बरामद नहीं किया तो वे आंदोलन करेंगे।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि राजौरिया पर हमला करने व कैमरा लूटने वाले बदमाशों की तलाश के लिए उनकी टीम लगातार औद्योगिक क्षेत्र व बायपास क्षेत्र में सर्च कर रही है। आदतन व निगरानी बदमाशों से पूछताछ भी की जा रही है। जल्दी ही हमलावर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “नईदुनिया के फोटो जर्नलिस्ट पर हमला, कैमरा व नकदी लूटी

  • Naresh Dewan Shelly says:

    इस कुत्सित कार्य की जितनी निंदा की जाये कम है जब देश मैं
    फोटो पत्रकार ही सुरक्षित नही तो आम जनमानस की सुरक्षा की क्या गारंटी है ……समस्त पत्रकार जगत को इसकी निंदा का प्रस्ताव लाना चाहिए …..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code